साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिखाई अपनी औकात, कहा तुम मुझसे नहीं करवा सकते काम

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकारों की तरह साउथ इंडस्ट्री के कलाकारों की भी आज वर्ल्ड वाइड काफी ज्यादा लोकप्रियता बन गई है। बता दें कि लोगों का पिछले काफी समय से झुकाव साउथ इंडस्ट्री की आने वाली फिल्मों की ओर ज्यादा देखने को मिल रहा है। आज हर कोई साउथ इंडस्ट्री की फिल्म को काफी ज्यादा पसंद करता है खासकर के कुछ चुनिंदा कलाकारों को।

google news
Mahesh Babu Refused bollywood

बता दें कि आज साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कई दिग्गज कलाकार बड़े मुकाम पर पहुंच चुके हैं। इनमें ही नाम शामिल होता है। साउथ के प्रिंस कहे जाने वाले महेश बाबू का जो अपनी शानदार अदाकारी के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी पहचाने जाते हैं। अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके महेश बाबू ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।

Mahesh Babu Namrata Shirodkar Children

जिसके बाद से ही चर्चा का विषय बने हुए हैं। उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें नहीं अफोर्ट नहीं कर सकती उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री अब अपने स्थान से नीचे की शक्ति जा रही है और साउथ इंडस्ट्री तेजी से ऊपर आ रही है। महेश बाबू के इस बयान को समझा जाए तो उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि उनका खर्चा बॉलीवुड इंडस्ट्री नहीं उठा सकती है।

Mahesh Babu Namrata Shirodkar

उन्होंने यह भी कहा है कि जिसने उन्हें इतना बड़ा मुकाम दिया है।।उसे कभी नहीं छोड़ सकते हैं इस बयान के सामने आने के बाद से ही महेश बाबू काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं वे सभी के चहेते कलाकारों में से एक हैं। लेकिन इस बार वे अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयान को लेकर काफी पसंद भी किए जा रहे हैं। महेश बाबू का भी शांत स्वभाव के कलाकारों में से एक हैं लेकिन इस बार उन्होंने बयान देकर सभी को हिला दिया है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles