22 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

सलमान खान के इन करीबी सदस्य ने दुनिया को कहा अलविदा, भाईजान का रो-रोकर हुआ बुरा हाल!

बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के दादाजी ने 94 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आयुष शर्मा ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा भी की है और अपने दादाजी को याद करते हुए भावुक नोट भी लिखा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके दादाजी का नाम पंडित सुख राम शर्मा था। जो जाने माने राजनेता भी थे।

google news
salman khan close sukh ram sharma died

खबरों की मानें तो उन्हें ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांसे ली आयुष शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की जानकारी दी साथ ही काफी भावुक नोट लिखकर अपने दादाजी को याद किया। पंडित सुख राम शर्मा राजनीति में काफी बड़ा नाम रखते थे। उन्होंने साल 1993 से 1996 तक कम्युनिकेशन के यूनियन मिनिस्टर का पद संभाला था।

pandit sukh ram sharma

सलमान खान के जीजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दादाजी के लिए काफी इमोशन से भरा नोट लिखा जिसमें इस बात को स्पष्ट किया है कि वह अपने दादाजी से कितना प्यार करते थे। उन्होंने कहा कि मुझे पता है आप हमेशा मेरे साथ रहोगे और आपका मार्गदर्शन और आशीर्वाद मुझे मिलता रहेगा। खबरों की मानें तो उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में 7 तारीख को भर्ती करवाया था।

pandit sukh ram sharma aayush sharma

इतना ही नहीं उनके स्वास्थ्य को लेकर पहले भी कई तरह की गलत खबरें वायरल हो गई थी। जिन्हें रोकने के लिए खुद आयुष शर्मा ने सभी से अपील करते हुए कहा था कि वह खुद अपने दादाजी की अपडेट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से देंगे। लेकिन इस तरह की गलत खबरों को कृपया करके ना चलाएं। अब उन्होंने निधन की खबर उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट है सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

google news
pandit sukh ram sharma aayush sharma salman khan

वहीं अब उनके दादाजी के शरीर को हिमाचल प्रदेश के मंडी ले जाया जाएगा जहां उनके चाहने वाले उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे। इस बात की जानकारी आयुष के भाई आश्रे शर्मा द्वारा दी गई है। उन्होंने भी अपने फेसबुक अकाउंट से अपने दादाजी को अंतिम विदाई दी और दिल से याद किया बता दें कि उनके दादाजी पंडित सुखराम शर्मा जी पांच बार असेंबली के चुनाव भी जीत चुके हैं। आई शर्मा के परिवार के काफी सदस्य राजनीति से जुड़े हुए हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles