सोनू सूद की तरह बेटे अराध्‍य ने किया नेक काम, असली नायक के बेटे की तरह की पपी की मदद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी दरियादिली के चलते सभी का दिल जीता है। और वे लोगों के लिए कर्मठ और पूरी श्रद्धा के साथ कार्य कर रहे हैं। सोनू ने कोरोना महामारी के दौरान भी अलग-अलग सीटीओ में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए, भी अपना हाथ आगे बढ़ाया था। और बसों के द्वारा लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों को अपने घर तक सुरक्षित पहुंचाने का काम किया था इसके बाद से ही अभिनेता लोगों की नजर में मसीहा बनकर उभरे हैं। आए दिन लोग उनसे मदद की गुहार लगाते हुए नजर आ जाते हैं।

sonu sood family

अपनी अदाकारी के अलावा सोनू सूद ने लोगों के बीच में एक मसीहा के रूप में अपनी छवि बनाई है और वह निरंतर इस और कार्य भी कर रहे हैं। सोनू को आए दिन किसी न किसी परिवार की मदद करते हुए देखा जा सकता है और समस्या का सामना करने वाले लोग भी निसंदेह होकर सोनू से मदद की गुहार लगाते हैं और सोनू भी उनकी मदद करते हैं।

sonu sood son aaradhya

सोनू सूद ने बेटे अराध्‍य ने किया नेक काम

वहीं हाल ही में सोनू सूद ने अपने बेटे अराध्‍य का एक फोटो शेयर किया है। इस दौरान सोनू के बेटे अपने पिता की तरह नेक काम करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, सोनू सूद ने बेटे अराध्‍य का फोटो इसलिए शेयर किया है कि सोनू के बेटे ने अली बाग में गली में लावारिश घूम रहे एक पपी को एडॉप्‍ट किया है। जिसका नाम उसने NARUTO रखा है।

वहीं इनके बाद से ही यह फोटो वायरल हो रही है। बता दें कि सोनू के चाहने वाले उनकी सोशल मीडिया पर होने वही हर एक्टिविटी पर खासा ध्यान देते हैं। सोनू सूद ने बेटे की फोटो को ट्विटर पर साझा किया है। साझा की गई तस्वीर में आराध्‍य एक सुंदरसे पपी को अपनी बाहों में पकड़े हुए, जबकि अभिनेता ने बच्चे को गले लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *