रिया चक्रवर्ती का “मर्द बनो” मैसेज हो रहा वायरल, अब ये बॉलीवुड के लिए है या उनके फैंस के लिए

टीवी और फिल्मों में अपने अभिनय से सब को मोहित करने वाले सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों खूब चर्चा में है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती हेडलाइंस में रहती थी लेकिन अब धीरे-धीरे वो अपनी पुरानी जिंदगी में लौट रही है। सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद से ही सभी की निगाहें रिया चक्रवर्ती पर टिकी हुई थी कि वह कैसे अपने जीवन में वापसी करेंगे।

बढ़ रही है नार्मल लाइफ की ओर

लेकिन इन दिनों रिया को देखकर यह लगता है कि वह अपनी नॉर्मल जिंदगी में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले दिनों रिया को कई जगहों पर देखा गया है। रिया चक्रवर्ती अब बेखौफ अपने पिता इंद्रजीत और भाई शोविक के साथ नजर आने लगी है। जब से रिया चक्रवर्ती अलग-अलग जगहों पर देखी जा रही है तो उनकी किसी न किसी बात को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

rhea chakraborty with her family today at airport

ऐसा ही एक वाकया रिया की ड्रेस को लेकर हुआ जिसने सभी का ध्यान उनकी तरफ खींचा। अपने पहनावे के कारण बतौर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती हमेशा सुर्खियों में रही है लेकिन इस बार रिया चक्रवर्ती ने जो हुडी पहनी थी उस पर लिखा था “Man Up” यानी कि “मर्द बनो”। यह पहली बार नहीं है जब रिया अपनी पोशाक से कोई मैसेज दे रही हो, इसके पहले भी कई सख्त मैसेज दे चुकी हैं।

इसके पहले भी सितंबर महीने में रिया चक्रवर्ती ने ऐसे ही मैसेज के साथ टी-शर्ट को पहना था जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उनकी टीशर्ट पर लिखा हुआ था “Roses are red, violets are blue, Let’s smash patriarchy, Me and you”। लेकिन आज रिया ये मैसेज किसी देना चाहती है वो तो पता नहीं लेकिन विशेषज्ञों का कहना है कि ये उनके फैंस के लिए है ताकि वो उनके सपोर्ट में आगे आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *