27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Portable Heater: सर्दी आने से पहले सस्ते में बिक रहा ये छोटू Heater, मिनटों में करता है घर को गर्म, रिमोट से होगा ऑपरेट

Portable Heater: जिस तरह से इस बार बारिश को देखा गया है ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार सर्दी भी जमकर पड़ने वाली है। ऐसे में ज्यादातर लोग अपने घरों में हीटर का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन यह हीटर इतनी ज्यादा बिजली लेते हैं कि इस का बिल भी काफी मोटा आता है जो लोगों को बिना हीटर के ही गर्म कर देता है। लेकिन आज बाजार में ऐसे बहुत से छोटे से दिखने वाले पोर्टेबल हीटर भी मौजूद है जिन्हें आसानी से किसी भी बोर्ड में फिट किया जा सकता है।

New WAP

mobimint heater 1

जो बहुत कम बिजली में कुछ समय में ही आपके घर को आसानी से गर्म कर देता है। इतना ही नहीं बाजार में मिलने वाले इंपोर्टेबल हीटर की कीमत भी बहुत कम होती है जिसे आसानी से खरीदा जा सकता है। वैसे तो आज बाजार में बहुत सी कंपनियों के पोर्टेबल हीटर मौजूद है। लेकिन आज हम आपको कुछ चुनिंदा ऐसे पोर्टेबल हीटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बहुत कम कीमत में आते हैं। जो आपके घर को मिनटों में गर्म करने की क्षमता रखते हैं।

New WAP

Handy Compact Plug-In Portable Digital Electric Heater बता दें कि यह हीटर दिखने में काफी ज्यादा छोटा है इतना ही नहीं से आप आसानी से बाजार और ऑनलाइन खरीद सकते हैं ऑफर में यहां आपको और भी ज्यादा सस्ता मिल सकता है। लेकिन आउट सीजन इस पोर्टेबल सीटर की कीमत और भी ज्यादा सस्ती है ऐसे में सर्दी चालू होने से पहले आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं जिसे किसी भी बोर्ड में आसानी से फिट किया जा सकता है। इतना ही नहीं यह हीटर छोटे होने के साथ ही बिजली की खपत भी कम करते हैं।

mobimint heater 2

बता दें कि आप इसे आसानी से 600 से लगाकर 1000 के बीच में खरीद सकते हैं। ऑनलाइन ऑफर में आप इसे और भी सस्ते में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस पोर्टेबल हीटर में आपको एडजस्टेबल थर्मोस्टेट, ओवरहीट प्रोटेक्शन जैसे शानदार फीचर्स भी देखने को मिलेंगे इतना ही नहीं यह छोटा पोर्टेबल हीटर आपके घर के ढाई सौ स्क्वायर फीट तक की जगह को आसानी से गर्म कर सकता है। जिसके लिए यह ज्यादा समय भी नहीं लगाता है। इसमें कुछ स्मार्ट फीचर्स भी दिए हैं जिसमें ऑटोमेटिक टाइमर जैसे फीचर्स इसको और भी काफी ज्यादा स्मार्ट बनाते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!