30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

शिल्पा शेट्टी के करीबी दोस्त का दावा, दोनों के रिश्ते में पड़ चुकी है दरार, नहीं पड़ने देना चाहती बच्चों पर पति की परछाई

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की पोनोग्राफी मामले में गिरफ्तारी के बाद से ही कई तरह की परेशानियों का सामना कर रही है। बता दें कि बीते कुछ महीनों के अंदर शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। इतना ही नहीं उनके पति की गिरफ्तारी के बाद से अभिनेत्री की छवि को भी खासा नुकसान हुआ है। जिसको लेकर भी अभिनेत्री काफी ज्यादा परेशान है।

google news

Shilpa Shetty Shouted Raj Kundra

बता दें कि उन्होंने काफी समय तक अपने वर्तमान में चल रहे कार्यक्रमों को भी छोड़ दिया था लेकिन अब वह धीरे-धीरे अपनी जिंदगी को पहले की तरह सामान्य करने में लगी हुई है। उन्होंने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सुपर डांस 4 में भी जाना छोड़ दिया था जहां में पिछले काफी सीजन से बतौर जज नजर आ रही थी लेकिन उन्होंने हाल ही में तकरीबन 1 महीने बाद शो में दोबारा वापसी कर ली है और वे पहले की तरह ही सामान्य नजर आ रही है।

इतना ही नहीं पिछले काफी समय से शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही है लेकिन इस दौरान उनके द्वारा बहुत सी ऐसी स्थिति साझा की गई है जिसको पढ़ कर समझा जा सकता है कि वह अपने आप को संतुलित और मोटिवेट करने का लगातार काम कर रही है। क्योंकि उन्होंने कई बड़े जाने-माने राइटर द्वारा लिखी गई किताबों के कुछ पन्नों को सबके साथ में साझा किया है जिन्हें पढ़कर आप समझ सकते हैं कि वे अभी भी किन हालातों से गुजर रही है।

google news

Shilpa Raj Kundra Children

वहीं अब हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लेकर खबर चल रही है कि वे अब अपने बच्चों को पति राज कुंद्रा की छत्रछाया से दूर रखने वाली है और आगे उनकी परवरिश वे अपने खुद के दम पर करेंगी। इसके लिए वे कई तरह के प्लान भी बना रही है उन्होंने मन बनाया है कि वह अपने पति के द्वारा कमाई गई गलत काम की दौलत का उपयोग अपने बच्चों के लिए नहीं करेगी। वहीं अभिनेत्री के करीबी द्वारा उनके पारिवारिक जिंदगी से जुड़ी कई बातों को उन्होंने बताया है।

इस दौरान उन्होंने बताया कि शिल्पा शेट्टी अब आगे की प्लानिंग करने में लग गई है उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनके पति आज जिस आलीशान जिंदगी को जी रहे हैं वहां पर सा गलत तरीके से कमाया गया है। और उन्होंने अब आगे मन बनाया है कि वह अपने बच्चों को पति राज कुंद्रा की दौलत से दूर ही रखेंगीं और उनकी परवरिश अपने अनुसार ही करने वाली है। अभिनेत्री के करीबी ने यह भी बताया कि जिस तरह से एकाएक राज कुंद्रा को लेकर खुलासे हुए हैं उससे अभिनेत्री काफी ज्यादा चौक गई थी। उन्हें भी एक समय यकीन नहीं हो पा रहा था।

Hiren Parmar Raj Kundra 1

बता दें कि 19 जुलाई को हुई राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है बता दें कि उनकी गिरफ्तारी को तकरीबन डेढ़ महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अभी तक उन्हें कोर्ट की तरफ से कोई भी राहत नहीं दी गई है और पुलिस कस्टडी में ही है। इतना ही नहीं उनपर अब एक के बाद एक कई तरह के आरोप लगते जा रहे हैं। सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उसे पब्लिश करने के आरोपों के बीच में उनपर कई तरह के आरोप लगे थे। जिनकी वजह से उनकी मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही है।

अभिनेत्री के दोस्त ने आगे उनके करियर को लेकर भी बहुत कुछ बताया उनका कहना है कि आप अभिनेत्री लंबे समय तक फिल्मों में काम करना चाहती है। क्योंकि उन्होंने आप पूरी तरह से मन बना लिया है कि वह राज कुंद्रा द्वारा कमाई गई दौलत का बिल्कुल भी उपयोग नहीं करने वाली है। फिलहाल तो अभिनेत्री अपने खुद के दम पर भी सालाना करोड़ों रुपए की कमाई कर लेती है। अभी वर्तमान में शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर 4 में बतौर जज नजर आ रही है। इतने नहीं हाल ही में उनकी फिल्म हंगामा 2 ही रिलीज हुई से लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया।

Raj Kundra Shilpa Shetty

हालांकि अब देखने वाली बात यह होगी कि राज कुंद्रा कब केस से भरी हो पाते हैं। लेकिन जिस तरह से अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपना मन बनाया है ऐसे में यह कहना भी गलत नहीं होगा कि वह अपने बच्चों को राज कुंद्रा की बिना भी पालने का दम रखती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भी सुनने में आया है कि यदि राज कुंद्रा लंबे समय तक भी जेल में रहते हैं तो शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी की प्लानिंग अपने अनुसार करेंगी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles