सलमान खान की होने वाली थी शादी, लेकिन भाई सोहेल ने कर दी ऐसी हरकत की सब….

फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो आए दिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। ऐसा ही एक नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान का आता है जो हमेशा ही किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी भी अपनी शादी को लेकर खबरों में रहते हैं तो कभी अपनी आने वाली फिल्म या फिर छोटे-मोटे विवाद को लेकर तो आज चलो हम सलमान खान से जुड़ा एक ऐसा किस्सा शेयर करने जा रहे हैं जिससे आप आजतक अनजान रहे होंगे।

Salman Sohail Khan

सलमान खान का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ा गया है जिनके साथ लंबे रिश्ते रहने के बावजूद भी सलमान खान शादी नहीं कर पाए। जिसको लेकर आज भी उन्हें कई शो के दौरान सवालों का सामना करना पड़ता है सलमान खान जहां भी जाते हैं लोगों का सबसे पहला सवाल यही उठता है कि आप शादी कब करने वाले हैं तो चलो शादी से याद आता है एक किस्सा ऐसा सुनाते हैं जब सलमान खान किसी को डेट कर रहे थे लेकिन सोहेल खान की वजह से उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़ कर चली गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)


अभिनेता की गर्लफ्रेंड की लिस्ट में एक नाम सोमी अली का भी आता है जो मूल रूप से विदेश में रहती है। लेकिन वह सलमान खान से शादी करने के लिए विदेश से भारत आई थी। लेकिन उनकी तमाम कोशिशों के बाद भी सलमान खान ने उनके साथ शादी नहीं की और आखिरकार सोमा अली को खाली हाथ की वापस विदेश लौटना पड़ गया। लेकिन इसके पीछे जो किस्सा है वह बेहद ही हंसी लायक है। इसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे।

बता दें कि अपने साथ हुए इस मामले को लेकर सोमा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वे भारत सलमान खान से शादी करने के लिए आई थी। लेकिन उन्होंने शादी नहीं कि उन्होंने मुझे धोखा दिया था। जिसके बाद मेने सलमान से दूरी बना ली थी। लेकिन यह कहानी में ट्विस्ट जब आ गया जब सोहेल खान ने भी इस रिश्ते को लेकर एक एक शो के दौरान बड़ी हैरान कर देने वाली बात कही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sohail Khan (@sohailkhanofficial)


जब एक शो के दौरान सोहेल खान पहुंचे थे तो उनसे उनकी शादी को लेकर बात की गई थी। जिसका जवाब देते हुए कहा कि उउनकी शादी के चक्कर में सलमान की गर्लफ्रैंड उन्हें छोड़कर चली गई। सोहेल ने बिना नाम बताए कहा कि सलमान की गर्लफ्रैंड इस बात से नाराज होकर उन्हें छोड़कर चली गई कि उनसे पहले उनके छोटे भाई यानी मेरी शादी हो रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *