तो इसलिए फिल्मों में सलमान खान नो किसिंग सीन पॉलिसी को रखते हैं, ये सब इसलिए क्योंकि…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी कई कलाकार ऐसे मौजूद है जिनको इस इंडस्ट्री में काम करते हुए चार दशक से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी उन्होंने फिल्म बनाने को लेकर अपनी एक सीमा बनाई हुई है दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की जिन्होंने इतनी फिल्मों में काम किया लेकिन इसके बावजूद उन्हें आज भी फिल्मों में किसिंग सीन देने को लेकर काफी ज्यादा परहेज रहता है।

salman khan

सलमान खान ऐसी फिल्मों को बनाना ज्यादा पसंद करते हैं जो सभी लोग एक साथ बैठकर देख सके सलमान खान की फिल्मों में एक्शन सीन से लेकर लव सब कुछ होता है लेकिन किसिंग सीन बहुत कम ही देखने को मिलते हैं। हाल ही में सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे को लेकर वे काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


क्योंकि इस दौरान फिल्म का एक सीन वायरल हो रहा था जिसमें सलमान खान अभिनेत्री दिशा पाटनी को किसिंग सीन करते हुए नजर आ रहे थे। क्योंकि अभी तक के करियर में देखा गया है कि वे नो किसिंग सीन पॉलिसी को अपनाते आए हैं लेकिन इस फिल्म में अचानक इस तरह किसिंग सीन की फोटो वायरल हो ना उनको फैंस को भी हैरान कर रहा है।

वहीं सलमान खान ने एक बार इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ऑन स्क्रीन किसी भी अभिनेत्री के साथ किसिंग सीन करने में हिचकिचाहट होती है। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रही कैटरीना कैफ को भी ऑनस्क्रीन कभी किस नहीं किया। जबकि इन दोनों कलाकारों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। और दोनों का ही रिलेशनशिप भी काफी लंबा चला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)


बता ते चले कि सलमान खान और कैटरीना कैफ काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन किसी कारण बस उनके बीच दूरी आ गई। और आज दोनों बहुत अच्छे दोस्त है। वहीं सलमान खान को लेकर कैटरीना का कहना है कि वे अभिनेता को 19 की थी जब से जानती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *