26 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

दिलीप कुमार के गुजर जाने के 1 माह बाद ही सायरा बानो की बिगड़ी तबीयत आईसीयू में भर्ती

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार दिलीप कुमार आज हमारे बीच मौजूद नहीं है। उन्होंने लंबी बीमारी के बाद 98 साल की उम्र में इसी साल जुलाई में अपनी अंतिम सांसे ली लेकिन उनके इस तरह से चले जाने के बाद अब उनकी पत्नी सायरा बानो उनके गम से पूरी तरह से उभर नहीं पा रही है। वहीं अब सायरा बानो को लेकर खबर आ रही है कि उनकी ताबियार खराब है। जिसके कारण उन्हें तीन दिन से हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया हुआ है।

New WAP

Saira Banu Dilip Kumar

सायरा बानो अभी 77 साल की है। लेकिन उन्होंने हर पल अपने पति दिलीप कुमार का साथ दिया था। लेकिन अभिनेता के इस तरह से चले जाने के बाद अभिनेत्री खुद को काफी अकेला महसूस कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार सायरा बानो को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। खबरों की माने तो उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है।

New WAP

सायरा बानो की बात की जाए तो उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 16 साल की उम्र में ही अपने कदम रख दिए थे। बता दें कि उन्होंने फिल्म ‘जंगली’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री बहुत छोटी लाइनों में ही दिलीप कुमार को पसंद किया करती थी और हमेशा ही उन्हें चाहने के लिए कई तरह की मन्नते भी मांगा करती थी। सायरा बानो ने दिलीप कुमार से 11 अक्टूबर 1966 में शादी की थी।

Saira Banu Hospitalised

दोनों कलाकारों की लव स्टोरी की काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग करें जिस समय सायरा बानो ने दिलीप कुमार से शादी की थी उस समय उनकी उम्र महज 22 साल थी। और अभिनेता दिलीप कुमार 44 साल थे। सायरा बानो ने दिलीप कुमार का हमेशा ही साए की तरह साथ दिया है वह अपने शादी के बाद से ही लगातार अभिनेता का ख्याल रखती आ रही थी उन्होंने अंतिम समय तक अपने पति दिलीप कुमार का साथ नहीं छोड़ा लेकिन 7 जुलाई 2021 दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!