30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

जब फैंस की नाराजगी के चलते बॉलीवुड कलाकारों को पब्लिक के बीच में पड़े जबरदस्त थप्पड़

मनोरंजन दुनिया से जुड़े कलाकारों के सभी फैंस रहते हैं उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस कड़ी मशक्कत करते हुए दिखाई भी देते हैं। कई फैंस तो ऐसे भी होते हैं जो हजारों की भीड़ में धक्का-मुक्की कर अपने चहेते कलाकार की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे फैंस की बात करने जे रहे हैं। जो कलाकार से इतने ज्यादा नाराज हो गए कि उन्होंने इसका इजहार कलाकार के साथ हाथापाई करते हुए निकाला।

google news

मनोरंजन दुनिया के कलाकार कैमरे से गिरे रहते हैं इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसी घटना भी घटित हो जाती है जो काफी समय तक सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती है। आज हम इस आर्टिकल में कुछ ऐसे शॉकिंग मोमेंट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिसमें कलाकारों के साथ में कुछ ऐसी घटना घटित हुई जो काफी लंबे समय तक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनी, बता दे कि कहीं कलाकार ने कलाकार को थप्पड़ जड़े तो कहीं आम पब्लिक कलाकार को थप्पड़ मरती हुई नजर आई। लेकिन अचानक हुई यह घटना कैमरा में हमेशा के लिए कैद होकर रह गए जिनकी चर्चाएं आज भी समय-समय पर होती रहती है।

Gauhar Khan Slapped

इस लिस्ट में पहला नाम आता है गौहर खान का जो एक बार ‘इंडियाज़ रॉ स्टार के फिनाले मिस्र का करने पहुंची थी बता दें कि शो में यो यो हनी सिंह जज कर रहे थे। वहीं मंच पर पहुंची गौहर खान को देखकर सभी काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे थे गौहर खान भी काफी खुश दिखाई दे रही थी क्योंकि वह शो होस्ट करने पहुंची थी लेकिन उन्होंने भी नहीं सोचा था कि कुछ समय बाद उनके साथ ऐसा होने वाला है। जिसकी वह कभी कल्पना भी नहीं कर सकती। बता दें कि शो होस्ट कर रही गौहर को अचानक एक लड़का स्टेज पर चढ़कर थप्पड़ जड़ जड़ देता है।


किसी को कुछ समझ ही नहीं आता है कि आखिरकार इस लड़के ने ऐसा क्यों किया बता दें कि यहां थप्पड़ कांड इतनी जल्दी हुआ कि लड़के को सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं पकड़ सके लेकिन बाद में जब लड़के से पूछा गया कि उन्होंने गौहर खान को थप्पड़ क्यों मारा तो इस लड़के ने जवाब देते हुए बताया कि गौहर खान ने एक मुस्लिम लड़की होने के बावजूद भी इतने छोटे कपड़े पहन रखे हैं जिससे उनको खासी नाराजगी थी इसलिए उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

google news

govinda1

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार गोविंदा का जिन्होंने साल 2008 में आई फिल्म हनी है तो मनी है कि शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा कर दिया था कि वे काफी चर्चा में आ गए थे। अभिनेता फिल्म के शूटिंग के दौरान हैं संतोष राय नाम के एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया था उसके बाद वे काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे। बता दें कि यह मामला काफी ज्यादा बढ़ गया था और कोर्ट तक पहुंच गया। हालांकि बाद में अभिनेता गोविंदा को संतोष राय से माफी मांगनी पड़ी और तकरीबन 5 लाख रुपए हर्जाना भी देना पड़ा तब जाकर यह मामला शांत हुआ।

rakhi sawant slapped

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से जानी जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत का जो अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी बेबाकी और सत रंगी लिवाज के लिए पहचानी जाती है। खबरों की माने तो राखी सावंत अभिषेक नाम के लड़के के साथ रिश्ते में रही है। वही जब अभिषेक ने वैलेंटाइन डे के मौके पर राखी सावंत को स्पेशल तरीके से अपना प्यार का इजहार करने उनके घर पहुंचे थे।

rakhi sawant boyfriend

लेकिन इस दौरान उनके साथ कई मीडिया कर्मी थे वही जब राखी ने अभिषेक को इतने लोगों के साथ में देखा तो उन्होंने अभिषेक को झूठा बताते हुए सब के सामने जमकर थप्पड़ भी जड़ दिया। इतना ही नहीं एक बार फिल्म ‘मुंबई कैन डांस साला’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान राखी सावंत की एक दोस्त ने फिल्म के डायरेक्टर सचीन्द्र शर्मा को थप्पड़ मार दिया था। इस कांड की चर्चा भी खूब हुई थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles