30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

अब दिल्ली के बिजनेसमैन ने लगाए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर धोखाधड़ी के आरोप, जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में पिछले डेढ़ महीने से जेल में बंद है। लेकिन जैसे जैसे यहां मामला आगे बढ़ता जा रहा है राजकुमार की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही है बता दें कि उनपर अभी तक पोर्नोग्राफी मामले के अलावा भी कई तरह के आरोप लग चुके हैं। राज कुंद्रा रोड की कंपनी के ऊपर बहुत से लोग धोखाधड़ी का आरोप भी लगा चुके हैं जिसकी वजह से भी राज कुंद्रा की मुसीबतें काफी ज्यादा बढ़ती हुई नजर आ रही है।

google news

Shilpa Shetty Raj Kundra

बता दें कि हाल ही में मिस इंडिया यूनिवर्स लड़ाई प्रियंका पासवान द्वारा राज कुंद्रा की प्रोडक्शन कंपनी पर उनको नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ आपत्तिजनक फिल्में बनाने का उन्होंने आरोप लगाया था इतनी ने इस मामले में उन्होंने मुंबई पुलिस को अपनी और से शिकायत भी दर्ज करवाई थी जिसकी जांच अभी चल रही है। वहीं अब हाल ही में विशाल गोयल नामक एक व्यक्ति ने राज कुंद्रा की कंपनी पर लाखों रुपए ठगी का आरोप लगाया है।

अपनी ओर से शिकायत दर्ज करवाते हुए विशाल गोयल ने बताया है कि उनसे साल 2018 के दौरान मुंबई से संचालित होने वाली एक कंपनी में लाखों रुपए निवेश करवाए थे। लेकिन उन्हें बिल्कुल भी प्रॉफिट नहीं निकला इतना ही नहीं उनके द्वारा जो शेयर खरीदे गए वह भी काफी नीचे आ गए जिसकी वजह से उन्हें बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है वही इन सब के पीछे उन्होंने राज कुंद्रा की कंपनी और उसमें काम करने वाले कई लोगों के ऊपर संगीन आरोप लगाए हैं इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का भी नाम लिया है।

google news

इतना ही नहीं अपनी ओर से शिकायत दर्ज करवाते हुए विशाल ने बताया है कि उनसे तकरीबन 41 लाख से ज्यादा रूपए इन्वेस्ट करवाए गए। लेकिन उन्हें इसका बिल्कुल भी प्रॉफिट नहीं मिल पाया इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि इन्वेस्टमेंट करने से पहले राज कुंद्रा की कंपनी की और से उन्हें कई बड़े-बड़े सपने दिखाए गए थे। लेकिन उन्होंने क्या नहीं पता था कि आगे चलकर उनके यहां पर पूरी तरह से डूबने वाला है उन्होंने यह भी कहा है कि राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा इन पैसों का गलत तरीके से उपयोग किया गया है।

वह शिकायतकर्ता को हाल ही में पता चला है कि राज कुंद्रा की कंपनियों द्वारा अश्लील फिल्म बनाने का काम किया जाता है। निवेश करवाया गया था तो उन्हें कई और कंपनियों का नाम बताया गया था। शिकायतकर्ता को राज कुंद्रा की कंपनी की और से कहा गया था कि कंपनी गेमिंग, एनिमेशन और ब्यूटी प्रोडक्ट से संबंधित रहेगी। लेकिन उन्हें हाल ही में इस कंपनी की सारी सच्चाई समझ में आई है। वहीं अधिवक्ता साहिल मुंजाल और रिया गांधी के द्वारा शिकायत को दर्ज करवाया गया है।

वही शिकायत दर्ज करवाते समय साफ तौर पर लिखा गया है कि शिकायतकर्ता से गलत तरीके से पैसे का इन्वेस्टमेंट करवाया गया है। अपनी और से दायर याचिका में शिकायतकर्ता ने कई मामलों में राज कुंद्रा उनकी पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और कंपनी से जुड़े कई बिजनेसमैन के खिलाफ प्राथमिकता दर्ज करवाने की मांग की है क्योंकि उन्होंने अपनी और से इन सभी लोगों को आरोपी बताया है। बताते चलें कि शिकायतकर्ता दिल्ली के एक बिजनेसमैन है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles