Categories: बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती का कर्मा उनका पीछा नहीं छोड़ रहा, सुशांत को लेकर पैपराजी ने कर दिया शर्मिंदा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 8 महीने होने पर आया है। लेकिन न्याय की मांग अभी भी जारी है। वहीं अभिनेता की गर्लफ्रैंड रही रिया चक्रवर्ती जिन्हें एक अन्य केस में बाइकुला जेल जाना पड़ा था। लेकिन अब वह जमानत पर बाहर है और अपनी लाइफ स्टाइल को चेंज करने में लगी है।

हाल ही में रिया को भाई शोविक के साथ जिम के बाहर स्पॉट की किया गया है। बात दें कि यह वह जिम है जहां कभी रिया सुशांत सिंह के साथ आया करती थी। वहीं रिया जैसे ही जिम से बाहर निकली तो सभी पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे। लेकिन एक फोटोग्राफर ऐसे भी थे जिन्होंने उनकी एक बात को गौर किया और सवाल पूछ लिया, फिर क्या था रिया शर्मिंदा हुई और उन्होंने गुस्से से देखते हुए चली गयी।

दलअसल फोटोग्राफर ने रिया से पूछा था कि क्या ये वाली फ्लोटर्स (चप्पल) है जो सुशांत सिंह राजपूत ने आपको दिलवाये थे। निचे दिखाए गए फोटो में आप देख सकते है कि फोटो में जो फ्लोटर्स रिया ने पहने है आज फिर रिया उन्ही फ्लोटर्स में नजर आयी है।

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि रिया मैडम आप कैसी हैं तो इस पर रिया ने कमेंटिंग वे में जवाब दिया की, ‘ठीक हो रही हूं’। ये कहकर वो जल्दी से अपनी गाड़ी में बैठ गईं। दरअसल, रिया अब अपने पुराने समय को भुलाकर नई शुरुआत में लगी हुई है। और वे इस वर्ष फ़िल्म चेहरे में भी नजर आएंगी।

Leave a Comment