“मैं एक बार नहीं बल्कि दस बार कहूंगा..सुशांत के साथ गलत हुआ है? दोस्त का खुलासा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को लेकर शुरू से ही उनके परिवार और फैंस का मानना है कि वे बहुत अच्छे और साधारण रहने वाले व्यक्ति थे वे इतना बड़ा कदम नहीं उठा सकते जरूर उनके साथ कुछ गलत हुआ है। हालांकि पूरे मामले की जांच सीबीआई द्वारा पूरी बारीकी से की जा रही है। लेकिन कुछ खास निकालकर नहीं आया है।

वहीं दिवंगत अभिनेता के दोस्त ने भी इस बात को मानने से इंकार कर दिया है कि उन्होंने खुद अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बता दें कि अभिनेता तरुण व्यास ने दावा किया कि ये ‘एक प्लांड की हुई घटना थी। क्योंकि सुशांत जैसा कलाकार ऐसा कदम कभी नहीं उठा सकते थे। बता दें कि तरुण और सुशांत ने फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में साथ काम किया था। उन्होंने आगे खुलासा किया कि सुशांत हमेशा अपने परिवार के संपर्क में रहते थे और उनके बारे में बहुत बातें किया करते थे।

“मैं एक बार नहीं बल्कि दस बार कहूंगा..

एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए व्यास ने आगे कहा कि ‘कहानी अलग है’ जबकि मुंबई पुलिस ने कुछ और ही बताया है। उनके मुताबिक, “मैं एक बार नहीं बल्कि दस बार कहूंगा कि मेरे दोस्त के साथ कुछ तो गलत हुआ है। सुशांत परिवार के बारे में, अपने पिता और बहनों के बारे में बहुत सारी बातें किया करते थे।”

अपने करियर के प्रति थे एक्टिव

उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत की योजनाएं बहुत अलग थीं। उन्होंने कहा-“सुशांत हमेशा कहते थे कि अगर उन्हें फिल्में नहीं मिलीं, तो वह वापस टीवी सीरियल में चले जाएंगे। अगर सीरियल नहीं मिले तो थिएटर करेंगे। अगर वह भी सफल नहीं होता है तो वह खुद का एक कैमरा ले आएंगे और लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाएंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *