Categories: मनोरंजन

बस ड्राइवर का बेटा कन्नड़ फिल्म KGF का सुपर स्टार, पढ़े नवीन कुमार गौड़ा (रॉकी भाई) की अनकही कहानी

नए साल की शुरुआत होते ही लोगों को बहुत सी नए फिल्मे जल्द देखनों को मिलने वाली है। और कई फिल्म के तो टीजर भी अब जारी कर दिए गए हैं। वहीं हाल ही में KGF चैप्टर-2 का टीजर यू-ट्यूब पर शेयर किया गया था। जिसके बाद से ही KGF का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है। और सभी के दिलों में एक बार फिर रॉकी भाई को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। बता दें कि अब इस टीजर को 14.5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

मिडिल क्लास फॅमिली से है

लेकिन क्या आप जानते हैं कन्नड़ फिल्म के सुपर स्टार यश असल में कर्नाटक के हासन जिले के रहने वाले हैं। और उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है। दरअसल, वे अपनी रियल लाइफ में वे एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। और उनके पिता कर्नाटक स्टेट ट्रांसपोर्ट बस सर्विस में बस ड्राइवर हैं।

यश ने अपनी पढ़ाई मैसूर में पूरी की है लेकिन उनको एक्टिंग का बहुत सोक था। जिसके चलते वे अपने इस सपने को सच करने के लिए बेंगलुरु आ गए और यहां के पॉपुलर बिनाका थिएटर ट्रूप को ज्वाइन किया।

एक इंटरव्यू में यश ने बताया था कि उनके पिता आज भी बस चलाते हैं। KGF के प्री-रिलीज इवेंट में एसएस राजामौली ने कहा था, मैं इस बात से हैरान हूं कि यश के पिता एक बस ड्राइवर हैं। मेरे लिए यश से ज्यादा उनके पिता एक बड़े स्टार हैं।

बता दें कि KGF की अपार सफलता के बाद से ही यश कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से बन चुके हैं। और उनकी KGF फिल्म कन्नड़ सिनेमा की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। और इस फिल्म की सक्सेस के बाद यश प्रति फिल्म 15 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वह पहले कन्नड़ एक्टर हैं जिनकी फिल्म KGF ने 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ।

Leave a Comment