24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

बेटी की उम्र वाली एक्ट्रेस के साथ रंगरलिया मनाते नजर आए Ram Gopal Verma, हरकते देख जमकर भड़के लोग!

Ram Gopal Verma Trolled: फिल्म जगत के जाने-माने निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा को कौन नहीं जानता उन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है हालांकि राम गोपाल वर्मा ज्यादातर अपनी फिल्मों को लेकर विवादों में ही रहे हैं। इतना ही नहीं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी राम गोपाल वर्मा हमेशा चर्चाओं का विषय रहे लेकिन इसके बावजूद भी उनसे जुड़ी कुछ ना कुछ ऐसी जानकारी सामने आई जाती है जो उन्हें लगातार चर्चाओं में बनाए रखती है।

New WAP

Ram Gopal Varma Troll 1

बता दें कि राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खतरा डेंजरस’ को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं जो कि एक लैसबियन कांसेप्ट पर आधारित है। बता दें कि यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। लेकिन इससे पहले उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाती हुई नजर आ रही है। दरअसल राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर को साझा किया है जिसमें वह जमीन पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही है इतना ही नहीं एक तस्वीर और जो भी सामने आई है उसमें वह एक्ट्रेस के फूड की मसाज करते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही वायरल हो चुकी है। इतना ही नहीं लोग इन तस्वीरों पर काफी भद्दे कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में देखने वाली एक्ट्रेस आशु रेड्डी हैं यह तस्वीर एक साक्षात्कार के दौरान की है जो कि इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में हैं।

New WAP

Ram Gopal Varma Troll

फिल्म की बात की जाए तो रामगोपाल वर्मा का यह कॉन्सेप्ट काफी यूनिक नजर आ रहा है क्योंकि इससे पहले लेस्बियन पर इस तरह के फिल्म का निर्माण नहीं किया गया है। इतना ही नहीं इस फिल्म में इंटिमेट सीन की भी भरमार देखने को मिलने वाली है।।बात करें फिल्म में लीड रोल निभाने की तो इस फिल्म में साउथ इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री अप्सरा रानी और नैना गांगुली नजर आने वाली है। इस फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा काफी ज्यादा चर्चाओं में है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!