30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

हाथों में गुलाब का फूल लिए घुटनों के बल बैठकर अरूणिता को प्रपोज करते दिखे पवनदीप, रोमांटिक वीडियो हो रहा वायरल

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और फर्स्ट रनर अप रही अरूणिता कांजीलाल इन दिनों अपनी वायरल हो रही वीडियो को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं बता दें कि इंडियन आइडल के सेट पर भी दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था लेकिन अब इंडियन आइडल खत्म होने के बाद भी अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को एक साथ देखना लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है यही कारण है कि आए दिन दोनों ही कंटेस्टेंट की तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई दिखाई देती है।

google news

pawandeep arunita indian idol season 12

पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल जल्दी ही हिमेश रेशमिया की एक गाने में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं वे लगातार अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं दोनों ही कंटेस्टेंट की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल लगातार अपने से जुड़े वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया के माध्यम से साझा करते रहते हैं दोनों की लोगों के बीच में लोकप्रियता इतनी ज्यादा हो गई है कि यह काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आते हैं।

अब हाल ही में अरूणिता और पवनदीप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि दोनों ही कंटेस्टेंट काफी ज्यादा रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान वह एक दूसरे को प्रपोज करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट की यह अदा लोगों को दीवाना बना रही है, और यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है दोनों की जोड़ी को एक बार फिर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

google news

वही तेजी से वायरल हो रहे अरूणिता और पवनदीप राजन के रोमांटिक वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं इतना ही नहीं इस जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कई फैंस ने लिखा है कि “Best Couple” इतना ही नहीं और भी कई यूज़र ने अरूणिता और पवनदीप राजन के लिए अपनी और से अच्छी अच्छी बातें लिखी है। बता दें कि इंडियन आइडल के सेट से ही दोनों कंटेस्टेंट लोगों के दिलों में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। और दोनों ही ज्यादातर एक दूसरे के साथ में रहना पसंद करते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles