फोटोग्राफर ने की विद्युत जामवाल के जैकेट की तारीफ तो अभिनेता ने दिखाई दरियादिली, गिफ्ट में 40 हजार

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल की फिल्मों के अलावा दर्शक उनके व्यक्तिगत जीवन को भी काफी पसंद करते हैं। विद्युत काफी हसमुख और साधारण व्यवहार वाले अभिनेता है। अपने व्यवहार के अनुरूप एक बार फिर विद्युत जामवाल ने दरियादिली का उदाहरण पेश किया और दर्शकों की वाह वाही ले रहे हैं।

vidyut jamwal1

कुछ दिनों पहले पैपराजी ने विद्युत जामवाल का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में विद्युत जामवाल बाइक पर बैठकर कहीं जाने की तैयारी कर रहे होते हैं। जैसे ही विद्युत जामवाल बाइक पर बैठते हैं पैपराजी उनके जैकेट की खूब तारीफ करते हैं। विद्युत जामवाल का दिल तारीफ सुनकर पिघल जाता है और पैपराजी को अपनी जैकेट निकाल कर गिफ्ट कर देते हैं।

गिफ्ट में देदी चालीस हजार की जैकेट

पिपरा जी ने विद्युत जामवाल की जैकेट की तारीफ क्या करें उन्होंने जैकेट उतारकर उसे दे दिया और कहा कि यह तुम्हारे अच्छे लक के लिए है ऑल द बेस्ट आई लव यू। विद्युत ने पिपरा जी की तारीफ करते हुए कहा कि आप हर दिन बहुत मेहनत करते हैं और पिक्चर्स और वीडियो तैयार करते हैं। विद्युत जामवाल की दरियादिली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

विद्युत की इस दरियादिली को उनके फैंस द्वारा पसंद किया गया और उन्होंने अपने अभिनेता की खूब तारीफ भी की। विद्युत जामवाल ने जो जैकेट पेपर्स को गिफ्ट किया उस जैकेट की कीमत लगभग ₹40000 थी।

बॉलीवुड की दुनिया में विद्युत जामवाल एक्शन हीरो के रूप में जाने जाते हैं। अपनी कई फिल्मों में विद्युत ने अपनी फिटनेस और एक्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है। विद्युत जामवाल की जो फिल्में दर्शकों द्वारा पसंद की गई उनमें कमांडो जंगली खुदा हाफिज बुलेट राजा बादशाहो जैसी फिल्में है। विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म सनक है जो कि एक इमोशनल एक्शन थ्रिलर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *