Pankaj Tripathi Father Death : OMG 2 का सक्सेस इंजॉय कर रहे पंकज त्रिपाठी के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, घर के इस खास सदस्य ने दुनिया को कहा अलविदा

Photo of author

By Viralsandesh News Desk

Pankaj Tripathi Father Death

Pankaj Tripathi Father Death : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी अभी ओ माय गॉड 2 के सफलता को इंजॉय कर रहे थे। इसी बीच खबर आई है कि पंकज त्रिपाठी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। बता दें कि पंकज त्रिपाठी के पिता जी का 99 साल की उम्र में निधन हो गया है।

New WAP

घर के लिए निकले पंकज त्रिपाठी

एक्टर ने जैसे ही अपने पिता के निधन की खबर को सुनिए वैसे ही वह अपने घर के लिए निकल गए। इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि उनके पिताजी का निधन किसी बीमारी की वजह से हुआ है या फिर उम्र की वजह से।

बिहार के रहने वाले हैं पंकज त्रिपाठी

बता दे की एक्टर के पिताजी गोपालगंज के रहने वाले हैं। वह बिहार के गोपालगंज जिले के एक गांव में रहते हैं और उनके परिवार भी वहीं पर रहता है। पंकज त्रिपाठी के पिता एक बारी मुंबई आए थे क्योंकि उन्हें यहां का बड़ा बड़ा बिल्डिंग पसंद नहीं था वह गांव में शांति से रहना से चाहते थे।

बेटे के करियर में इंटरेस्टेड नहीं थे पिता

बता दे की एक्टर के पिता उनके करियर में इंटरेस्टेड नहीं थे। वह चाहते थे उनका बेटा डॉक्टर बने लेकिन उन्होंने एक्टिंग की कैरियर को चुना इसमें भी उनके पिता ने उनका पूरा साथ दिया। पंकज त्रिपाठी के पिता कभी थिएटर नहीं गए उन्होंने अपने बेटे को फिल्म को कभी कभार टीवी पर ही देखा है।

New WAP

यह भी पढ़ें : OMG 2 के ट्रेलर में अक्षय कुमार से ज्यादा पंकज त्रिपाठी का भौकाल, फैंस ने तारीफ में कहीं दिल छू लेने वाली बातें…

अक्षय कुमार ने एक्टर के पिता के निधन पर दुख जताया है। अक्षय कुमार ने लिखा है कि “मेरे मित्र पंकज त्रिपाठी के पिता की मौत पर भगवान उन्हें इस दुख को सहने की क्षमता दे।” पिता की जगह कोई नहीं ले सकता है भगवान उन्हें इस दुख को सहने की क्षमता दे और उनके पिताजी को अपने चरणों में जगह दे।

google news follow button

Leave a Comment