Laptop Under 12k : 1 लाख का Laptop इस वेबसाइट पर मिल रहा है मात्र 11000 में, खरीदने की मची है लूट, जाने कैसे खरीदें

Follow Us
Share on

Laptop Under 12k : आपने अक्सर अमेजॉन फ्लिपकार्ट के जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट के बारे में जरूर सुना होगा। इन सभी वेबसाइट पर बहुत ही सस्ते सामान मिलते हैं लेकिन आज हम आपको जिस वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं वह गवर्नमेंट वेबसाइट है। जी हां हम बात कर रहे हैं GeM यानी कि गवर्नमेंट ई मार्केटप्लेस के बारे में।

New WAP

यहां पर बेहद कम रेट में सामान मिलता है। अगर लैपटॉप खरीदने की चाह में है और आपके पास अधिक पैसे नहीं है तो आप इस वेबसाइट से बेहद कम रेट में लैपटॉप खरीद सकते हैं। लाखों रुपए वाला लैपटॉप मात्र 11000 रुपए में आप यहां से खरीद सकते हैं।

Laptop Under 12k मिल रहा बंपर डिस्काउंट

इस वेबसाइट पर आपको काफी सस्ते में सामान मिल रहा है.इस सरकारी वेबसाइट पर आपको Acer Intel Core i5 लैपटॉप बेहद सस्ते में मिल रहा है जी हां आप एक ₹11000 में 118000 वाला लैपटॉप खरीद सकते हैं। तो आईए जानते हैं कैसे उठाएं इस मौके का लाभ……

Acer Intel Core i5 के स्पेसिफिकेशन

Acer Intel Core i5 लैपटॉप में आपको Intel Core i5 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध होगा। बता दे कि इसमें आपको Windows 11 Home का सपोर्ट मिलेगा और इस लैपटॉप में 8GB का रैम मिलेगा। इसमें 512gb का सपोर्ट आपको मिलेगा साथ ही डाटा फाइलों को सुरक्षित रूप से ट्रांसफर करने में मदद मिलती है। बता दे कि इसमें स्क्रीन 14 इंच का मिलता है।

New WAP

यह भी पढ़ें : Instagram के छक्के छुड़ाने आ रहा है TikTok जैसा शानदार ऐप, नए फीचर्स के साथ कर देगा सबकी छुट्टी

अगर यहां से लैपटॉप खरीदेंगे तो आपको 3 साल का वारंटी मिलेगा। यह लैपटॉप का वजन 1.6 किलोग्राम है यानी कि आप ट्रैवलिंग के समय भी इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।


Share on