24 C
Mumbai
Tuesday, February 7, 2023
spot_img

कभी हुआ करती थी 96 किलो की सारा अली खान, कड़ी मेहनत और लगन से आज बनी बॉलीवुड अभिनेत्री

बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बता दे कि मैं उन अभिनेत्रियों में आती है जिन्होंने बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी और अपनी खूबसूरती की छाप छोड़ी है आज लोग उनके काफी ज्यादा दीवाने हैं। यही कारण है कि सारा अली खान की आज कोई भी एक्टिविटी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लग जाती है। चलो आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बातें आपको बताते हैं।

New WAP

sara ali khan

सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार सैफ अली और अमृता सिंह की बेटी है हालांकि उनके माता-पिता के बीच में तलाक हो चुका है और वे अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ में रहती है। सारा आज उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं अपना अदाकारी की छाप छोड़ दी थी। अभिनेत्री को फिल्म केदारनाथ में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ में देखा गया था जहां दोनों की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी।

New WAP

अपने अब तक के फिल्मी करियर में काफी ज्यादा सफल रहने वाली सारा अली खान के लिए फिल्मों में कदम रखना इतना आसान नहीं था कभी उनका शरीर 96 किलो का हुआ करता था और वह काफी ज्यादा मोटी थी उन्होंने भी कभी सपने में नहीं सोचा था कि आगे चलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अदाकारा बन जाएगी क्योंकि जिस मोटापे से गुजर रही थी वह समय उनके लिए काफी परेशानी भरा रहा।

लेकिन सारा अली खान ने कभी अपने से मत नहीं आ रही और लगातार उन्होंने अपने शरीर की और ध्यान दिया मैं खुद बताती है कि उन्होंने फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर को भी देखा था और यहीं से सोचा कि वे भी फिल्मों में काम कर सकती। इसके बाद लगातार उन्होंने अपने शरीर की फिटनेस पर ध्यान दिया और तेजी से वजन कम किया। वही अब मैं मोटापे से परेशान सारा अली ने मन ही मन ठान लिया था कि उन्हें बिना किसी ट्रीटमेंट के ही अपने इस मोटापे को कम करना है।

sara ali khan at 96kg

हालांकि उन्हें इसके लिए अपनी कई डेली रूटीन को छोड़ना पड़ा सारा अली को पिज़्ज़ा और बर्गर जैसे जंक फूड खाने का काफी ज्यादा शौक है। लेकिन उन्होंने अपने मोटापे को कम करने के लिए इन्हें भी त्याग दिया और डेली रूटीन बनाया वह ज्यादातर सलाद का उपयोग करने लगी। और उनकी मेहनत भी रंग लाई। लगातार कई महीने तक जिम जाना और डेली वर्कआउट से उन्होंने अपना वजन 35 से 40 किलो कम कर लिया।

जिसके बाद उन्होंने कभी भी अपने शरीर को लेकर ढील नहीं की यही कारण है कि आज भी सुंदर और सुडौल अभिनेत्रियों में शुमार है। कड़ी मेहनत और फिल्मों में आने के जज्बे के चलते सारा अली ने 96 किलो वजन को कई महीनों की मेहनत के चलते कम कर दिया और राजू बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। और जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्मों में नजर आने वाली है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!