27.8 C
India
Wednesday, September 22, 2021

भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं बॉलीवुड के यह बड़े कलाकार, सावन माह में जाते हैं हाजिरी लगाने

फिल्मी दुनिया के सितारों को आपने भगवान के दरबारों में जाते हुए तो देखा ही होगा आज हर कलाकार अपने नए प्रोजेक्ट को चालू करने से पहले भगवान के दरबार में हाजिरी लगाने जरूर जाते हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ उन दिक्कत कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें भगवान भोलेनाथ के प्रति बहुत ज्यादा ही लगाव है यही कारण है कि उनकी तस्वीरें सावन माह के इस पावन पर्व भगवान भोलेनाथ के दरबार की तस्वीर वायरल हो रही है।

- Advertisement -

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

Kangana Ranaut Shivshankar

अपनी बेबाकी और अदाकारी के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम अपनी खुद की मेहनत से बनाया है। अभिनेत्री भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त है। हर साल सावन महीने में अभिनेत्री भगवान शिव की आराधना में लीन होती हुई नजर आती है।

रितिक रोशन (Hrithik Roshan)

Hrithik Roshan Shivshankar

अभिनेता रितिक रोशन भी बड़े शिव भक्त हैं और वह अपने पूरे परिवार के साथ में हर साल सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ के मंदिर में दर्शन करने जाते हैं। उनसे जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आज भी मौजूद है जिनमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि वे भगवान भोलेनाथ की आराधना के श्रद्धा और भक्ति के साथ में करते हैं।

मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee)

Manoj Bajpayee temple

अभिनेता जितने ज्यादा अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं उतने ही वे अपनी भक्ति के लिए भी बता दें कि इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह पूरे देश के शिवलिंग के दर्शन करना चाहते हैं। उनकी भक्ति को आपने कई बार तस्वीरों के माध्यम से देखा ही होगा। अरे खुद बताते हैं कि वे सिर्फ के बहुत बड़े भक्त हैं और सावन माह के दौरान वे भगवान भोलेनाथ की आराधना करते हैं।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)

Tiger Shroff Shiv temple

बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए अदा का टाइगर श्रॉफ भी भगवान भोलेनाथ के बहुत बड़े भक्त हैं उनकी भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है। जिनको देखकर आप उनकी भक्ति का अंदाजा लगा सकते हैं। टाइगर भगवान भोलेनाथ के इतने बड़े भक्त हैं कि उनके लिए वे सोमवार का व्रत भी रखते हैं और पूरी विधि विधान से भगवान की पूजा पाठ भी करते हैं।

रवि किशन (Ravi Kishan)

Ravi Kishan shiv temple

आज अभिनेता किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने अपनी अदाकारी से भोजपुरी के अलावा साउथ इंडियन और हिंदी सिनेमा में भी अपनी पकड़ बनाई है। कलाकार भगवान भोलेनाथ के बहुत बड़े भक्त हैं और सावन माह के दौरान में भगवान शिव की आराधना करते हुए नजर आते हैं।

अजय देवगन (Ajay Devgan)

Ajay Devgan Shiv temple

भगवान शिव के प्रति अजय देवगन की दीवानगी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने शरीर पर भगवान शिव का बड़ा सा टैटू भी बनवाया हुआ है। व्हाट्सएप भोलेनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच जाते हैं।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

Sanjay dutt shiv temple

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार संजय दत्त भी भगवान भोलेनाथ के बहुत बड़े भक्त हैं। अपने हाथ में टैटू बनवाया हुआ है। सावन महीने में संजय दत्त भगवान भोलेनाथ के दरबार में उनके दर्शन करने अक्सर पहुंच जाया करते हैं उनकी कई तस्वीरें सामने भी आई है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!