29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

जख्मी 6 साल के बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, समय रहते मिली मदद से बची जिंदगी

लॉकडाउन में गरीबों और मजदूरों की मदद कर उनके भगवान बने सोनू सूद ने एक बार फिर सराहनीय कार्य किया है। पिछले कई महीनों से सोनू सूद भिन्न-भिन्न तरीकों से लोगों की मदद करते आ रहे हैं। कभी किसी को आर्थिक मदद कर रहे हैं, कभी किसी का इलाज करवा रहे हैं या उनके बच्चों के स्कूल की फीस जमा कर रहे हैं। ऐसा ही एक मददगार पल फिर देखने में आया है जब सोनू ने 6 साल के एक बच्चे की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं। 6 साल का यह बच्चा खेलते हुए पहली मंजिल से नीचे गिर गया था।

New WAP

घटना उस समय हुई जब 6 साल का बच्चा पहली मंजिल की छत पर खेल रहा था और खेलते खेलते हैं वह नीचे गिर पड़ा। जैसी कि हर मध्यमवर्गीय परिवार की स्थिति होती है इस बालक के माता पिता के पास भी पैसों की तंगी थी। बालक के माता-पिता ने मदद के लिए सोनू सूद से गुहार लगाई। फिर क्या था सोनू सूद ने तुरंत मदद का हाथ आगे बढ़ाया और बच्चे का इलाज कराया। बालक अब पूर्ण रूप से स्वस्थ है और डॉक्टर्स की निगरानी में है उसका उपचार चल रहा है।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस नेक काम का जिक्र किया और सोनू सूद को धन्यवाद कहते हुए लिखा कौन कहता है कि वह मसीहा नहीं है वह इकलौता मसीहा है। सोनू सूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और उन्होंने इसका जवाब भी दिया और लिखा जाको राखे साइयां मार सके ना कोई। सोनू सूद ने बालक का इलाज कर रहे हैं हॉस्पिटल दिनेश एंड रैंबो हॉस्पिटल का भी शुक्रिया अदा किया और कहा कि समय रहते त्वरित मदद करने के लिए शुक्रिया।

New WAP

बीएमसी ने की थी शिकायत

कुछ दिनों पहले सोनू सूद को लेकर बीएमसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्होंने रहवासी इमारत को होटल में तब्दील कर लिया है। जिसके जवाब में शिरडी साईं धाम पहुंचे सोनू सूद ने लिखा की वह साईं के दरबार में आए हैं और बाकी सब बातें छोटी हैं जिस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

अपने द्वारा किए गए नेक कामों के सवाल पर सोनू सूद ने कहा कि भगवान के आशीर्वाद से उन्हें लोगों की सेवा करने का मौका मिला। मुझे गरीबों की सेवा करने के लिए किसी ने मजबूर नहीं किया था मुझे यह जिम्मेदारी भगवान ने सौंपी थी जिसे मैंने पूरा किया। सोनू सूद ने कहा कि आज भी वह इस जिम्मेदारी के रास्ते पर चल रहे हैं और चलते रहेंगे। आप सभी जानते हैं कि बीएमसी ने अभिनेता सोनू सूद और उनकी धर्मपत्नी के खिलाफ अवैध निर्माण के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है जिसकी जांच अभी चल रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!