आमिर खान ने किया कोरोना नियमों को अनदेखा, हो सकती है उनके खिलाफ कार्यवाही

अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाने वाले फिल्म अभिनेता आमिर खान इन दिनों मुश्किल में है। सोशल मीडिया पर आमिर खान को खूब रोल किया जा रहा है। कोरोनावायरस अभी भी सक्रिय है जिस वजह से सभी लोगों को मास का का उपयोग करने की सलाह दी जा रही है। ऐसे समय में आमिर खान को बिना मास्क लगाए हुए बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा गया जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल होना पड़ा। गुरुवार के दिन आमिर खान मुंबई में बच्चों के साथ क्रिकेट खेल कर अपना समय निकाल रहे थे। इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं लगाया हुआ था जिसे लेकर लोगों में काफी नाराजगी है।

बॉलीवुड जगत भी कर रहा आलोचना

कोरोनावायरस से बचाव के लिए छोटे हो या बड़े सभी को मास्क लगाना अनिवार्य है। लेकिन ऐसे समय में भी आमिर खान लापरवाही करते हुए दिखे जबकि वह बच्चों के बीच थे।सोशल मीडिया पर आमिर खान का यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोगों ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट को जमकर लताड़ लगाई। बॉलीवुड जगत से भी आमिर खान को आलोचना मिली जिसमें अभिनेत्री कृष्ण मर्चेंट ने सवालिया निशान लगाए हैं। अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने आमिर खान को फटकार लगाते हुए कहा कि आप यह कैसे भूल सकते हैं कि आप बच्चों के बीच हैं और वह भी बिना मास्क के।

https://www.instagram.com/tv/CJv8Othnb-W/

वीडियो पर पिक्चर मर्चेंट ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कोई भी मास्क पहने हुए नहीं है क्यों और कैसे? कुछ समय पहले आमिर खान अपने फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर थे। इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में करीना कपूर है। फिल्म की शूटिंग प्रारंभ हो चुकी है और यह क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी।

अनलॉक होने के बाद कई लोगों ने घर से बाहर निकल कर काम करना शुरू कर दिया है। कोरोनावायरस से सुरक्षित रहने के लिए सभी को मास्क लगाना जरूरी है। सरकार कोरोनावायरस से बचाव के हर संभव प्रयास कर रही है जिसमें मास्क नहीं लगाने पर जुर्माना भी लिया जा रहा है। ऐसे में आमिर खान द्वारा आराम नगर के बच्चों के साथ बिना मास्को के क्रिकेट खेलते हुए देखा जाना चिंता का विषय है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *