22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

भरी सभा में Nora Fatehi की ड्रेस ने दिया धोखा हुई उप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे के सामने ड्रेस को ठीक करती आई नजर, देखें वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा नोरा फतेही अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी वायरल होती हुई वीडियो और तस्वीरों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, और उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

- Advertisement -

Nora Fathehi Oops 3 White Dress

नोरा फतेही कभी अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए तो कभी अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती है। बता दें कि नोरा कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते उप्स मोमेंट का भी शिकार हो चुकी है। इतना ही नहीं उन्हें यूजर्स की ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। जानी-मानी अदाकारा होने के चलते नोरा फतेही अक्सर ही प्रोग्राम में शिरकत करती रहती है और इस दौरान उनका ड्रेसिंग सेंस काफी देखने लायक रहता है। लेकिन इसी अंदाज के चलते हुए उप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती है।

पहनी थी ऑफ शोल्डर ड्रेस

Nora Fathehi Oops 4 White Dress

हाल ही में अभिनेत्री नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शानदार सफेद ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है लेकिन यह ड्रेस इतनी ज्यादा कन्जेस्टेड रहती है कि उन्हें बार-बार इसे खींचकर सही करना पड़ता है। लेकिन बड़ी बात यह है कि यह पूरा माजरा कैमरे के सामने घटता है जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है और उनके द्वारा बार-बार ड्रेस ठीक की जाती है यह वाक्या कैमरे में कैद हो जाता है।

साल 2018 का है ये किस्सा

वायरल हो रहा है वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अभिनेत्री नोरा फतेही क्रीम कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आई जिसमें काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। अपनी सादा ड्रेस के साथ उन्होंने एक फंक्शन में शिरकत की लेकिन वे इस ड्रेस में इतनी ज्यादा असहज महसूस कर रही थी कि उन्हें बार-बार इस ड्रेस को खींचकर सही करना पड़ रहा था और यहां पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Nora Fathehi Oops 5 White Dress

हालांकि अभिनेत्री ने असहज महसूस करने के बाद भी जमकर रेड कारपेट पर पोज देते हुए फोटोशूट करवाए इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया से भी वार्तालाप की लेकिन इस दौरान भी वे खुद को बहुत अनकंफरटेबल महसूस कर रही थी क्योंकि उनकी ड्रेस की वजह से वे काफी ज्यादा परेशान हो रही थी। हालांकि उन्होंने इस स्थिति को समझते हुए हर चीज को पेश किया लेकिन उनके द्वारा बार-बार ठीक किए जाने वाला यह मोमेंट कैद हो जाता है और उस मोमेंट का शिकार हो जाती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!