22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

पब्लिक के सामने Oops Moment का शिकार हुई Nora Fatehi, LIVE परफॉर्मेंस के दौरान हवा में उड़ गई ड्रेस दिखने लगे प्राइवेट पार्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही अपनी शानदार अदाकारी के साथ ही अपने डांसिंग स्टाइल के लिए भी पहचानी जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले नोरा फतेही आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती है। नोरा फतेही के करियर की बात की जाए तो उन्होंने हाल ही में बायोपिक फिल्म भुज में देवगन के साथ में काम किया था।

- Advertisement -

Nora Fatehi Oops Moment Belly Dance in Public 3

इसके अलावा नोरा फतेही ने सोशल मीडिया से भी काफी लोकप्रियता बनाई है। नोरा फतेही के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अदाकारा शानदार डांस करती हुई दिखाई देती हैं। इस दौरान उन्हें देखने के लिए काफी लोग भी वहां मौजूद रहते हैं। इस दौरान उन्होंने सुंदर ड्रेस भी पहनी है। जो थोड़ी शार्ट है। वहीं जब वे डांस करती है तो उनकी यह ड्रेस नीचे से कुछ ज्यादा ही हवा में उड़ जाती हैं।

Nora Fatehi1

खबरों के अनुसार यह वीडियो काफी पुराना है। लेकिन यह सोशल मीडिया पर आज भी छाया हुआ रहता है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि अदाकारा पब्लिक के बीच ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं पब्लिक प्लेस पर नोरा को देखकर बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ लग जाती हैं। लेकिन इस बीच नोरा के साथ कुछ ऐसा हो जाता है। जिसकी वजह से उन्हें लोगों के सामने ही शर्मिंदा होना पड़ता है।

हवा में उड़ गई ड्रैस


हालांकि वे हालतों को संभाल लेती है। लेकिन उनके साथ हुआ यह उप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है। जिसकी वजह से यह वीडियो आज भी खूब वायरल होता है। यह पहला मौका नहीं है। अभिनेत्री पहले भी अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते इस तरह से उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। आज वे सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जाती हैं। उनके वीडियो और फोटो फैंस को खूब पसंद आते हैं। लेकिन जिस तरह से यह वीडियो सामने आया है। उसके बाद एक फिर यह तेजी से वायरल हो गया है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!