23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

मुकेश खन्ना का बड़ा खुलासा: राज कुंद्रा के बारे में उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी होगी 120% जानकारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों मुंबई क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में है। उन पर सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने और उन्हें पब्लिश करने के संगीन आरोप लगे हैं। वहीं इस पूरे मामले को लेकर इसी साल फरवरी में एक मॉडल द्वारा राज कुंद्रा के नाम की शिकायत मुंबई पुलिस को की गई थी। वहीं मॉडल की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस द्वारा लगातार इस मामले से जुड़े लोगों की तलाश की जा रही थी।

- Advertisement -

Mukesh Khanna fake news

जैसे ही मुंबई पुलिस के हाथ पुख्ता सबूत लगे उन्होंने इस मामले से जुड़े तमाम लोगों को गिरफ्तार करना चालू कर दिया। इसमें एक बड़ा नाम बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का भी शामिल है। मुंबई पुलिस द्वारा इस पूरे मामले को लेकर राज कुंद्रा से सख्ती से पूछताछ की जा रही है इतना ही नहीं कोर्ट में पेशी के दौरान उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में पहुंचा दिया है। इतना ही नहीं इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर चुकी है लेकिन उनके हाथ ज्यादा जानकारी नहीं लग पाई।

जहां इस मामले का खुलासा होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाली कई मॉडल और अभिनेत्रियां खुलकर अपनी बात मुंबई पुलिस के सामने रखते हुए नजर आ रही है बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रही कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने अपने बयान दर्ज करवाए हैं। और उन्होंने स्पष्ट किया है कि उन्हें पोर्नोग्राफी में धकेलने का काम राज कुंद्रा द्वारा किया गया। वही इस तरह इन अदाकाराओं द्वारा दिए गए बयान ने राज की मुसीबत और बढ़ा दी है।

इस मामले का खुलासा होने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने अपनी और से प्रतिक्रिया दी है। ऐसे में जाने-माने बॉलीवुड कलाकार और टीवी एक्टर मुकेश खन्ना ने हाल ही में न्यूज़ चैनल एबीपी को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी और से इस पूरे मामले को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि जिस तरह इस मामले का खुलासा हुआ है पुलिस को पूरे तह तक जाना चाहिए और जो भी इस पूरे मामले से जुड़े लोग हैं उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।

https://twitter.com/TheMukeshK/status/1419507720428814336

इतना ही नहीं उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर उन्होंने शिल्पा शेट्टी को लेकर भी कहा है मुकेश खन्ना का कहना है कि पहले के जमाने में पत्नी से उनके पति ज्यादातर बातों को छुपा दिया करते थे लेकिन आज का दौर पहले से काफी बदल चुका है और आज हर बात पति पत्नी के बीच में पूरी शेयर होती है। इसी को लेकर उन्होंने कहा है कि शिल्पा शेट्टी को भी अपने पति से जुड़ी सारी जानकारी पता होना चाहिए कि वह क्या कर रहे हैं और किस तरह का बिजनेस है उनका चल रहा है।

उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी को अपने पति कि 120 परसेंट जानकारी रखना चाहिए। वहीं उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर कहा है कि जब यह मामला पूरी तरह से खुल चुका है तो इसकी जड़ तक भी जाना बहुत ज्यादा जरूरी है। और यदि इस मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी शिल्पा शेट्टी रखती है तो उन्हें खुलकर बात करनी चाहिए यदि उनके पति इस मामले से किसी भी तरह जुड़े हैं या नहीं है इस बारे में भी उन्हें खुलकर बात करनी चाहिए।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!