28 C
Mumbai
Sunday, December 4, 2022

बेटे की मेहंदी सेरेमनी में अपने आप को नहीं रोक पाई मां नीतू कपूर, आंखों से निकल पड़े आंसू, वजह आई सामने

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकार जल्द ही सात जन्मों के लिए एक होने वाले हैं। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है। घर में अब मेहंदी सेरिमनी का प्रोग्राम भी हो चुका है। ऐसे में अब इस प्रोग्राम से जुड़े तमाम जानकारियां लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आ रही है।

google news
Karan neetu emotional on ranbir-alia wedding 1

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी के दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार उनके घर में शिरकत करते हुए देखे गए थे। रणबीर और आलिया की शादी की शुरुआत पूजा के साथ में हुई। इस दौरान फिल्मी दुनिया के कई जाने-माने सितारे पूजा में शामिल हुए। वहीं अब शादी से जुड़ी खबर सामने आ रही है कि मेहंदी सेरिमनी के दौरान रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर काफी ज्यादा इमोशनल हो गई।

Rishi Kapoor Neetu Kapoor Wedding Album 7

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋषि कपूर और रणबीर कपूर के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती थी। ऐसे में अपने बेटे की शादी में ऋषि कपूर की गैर मौजूदगी के चलते नीतू कपूर काफी ज्यादा इमोशनल हो गई और अपने आंसुओं पर का कंट्रोल नहीं कर पाई। बता दें कि उनका अरमान था कि वे अपने बेटे की धूमधाम से शादी करें लेकिन 2020 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

बता दें कि नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से काफी पुरानी तस्वीर को साझा किया था जिसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि 13 अप्रैल के दिन उनकी ऋषि कपूर के साथ में सगाई हुई थी। इसी दिन से उनके बेटे रणबीर कपूर की शादी की सेरेमनी भी चालू हुई है। इतना ही नहीं मेहंदी सेरेमनी में नीतू कपूर और आलिया भट्ट की मां के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles