22 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी ने खो दी थी Virginity, इस एक्टर ने शादी का झांसा देकर खूब उठाया फायदा!

90 के दशक के बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर दिया रही जाने वाली अदाकारा शिल्पा शेट्टी आज अपनी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है।

google news
Shilpa Shetty Virginity 1

इतना ही नहीं उनके द्वारा फिल्मों में निभाए गए किरदार आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को आखरी बार परेश रावल की पत्नी का किरदार निभाते हुए फिल्म हंगामा 2 में देखा गया था। फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं।

Raj Kundra with Shilpa Shetty at Dharmshala 1

लेकिन उन्होंने जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की और आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है। लेकिन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी नहीं है बाहर बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया था कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी को भाभी साल की उम्र में ही खो दिया। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका खूब फायदा उठाया था।

Akshay Twinkle Shilpa Raj Kundra

दरअसल, एक समय ऐसा था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के लाभदायक के चलते काफी ज्यादा मशहूर हुआ करते थे। जहां एक और शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। वहीं अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई दिक्कतें अभिनेत्रियों के साथ में जोड़ रहा था। वहीं एक दूसरे ने काफी समय तक साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला कर लिया था।

google news
Akshay Kumar Shilpa Shetty 1

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी के किस्से ज्यादा चर्चा में थे कि पेपर से लेकर में मैगजीन की हेडलाइन दोनों के नाम से छपा करती थी। दोनों लव स्टोरी दिन-ब-दिन काफी ज्यादा फेमस होती जा रही थी। ऐसे में दोनों ने अलग होने का फैसला किया और इस बात से शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा टूट गई थी। शिल्पा शेट्टी के साथ रहते हुए अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना को डेट करने लगे और बाद में दोनों ने शादी कर ली थी।

Shilpa Shetty Akshy Kumar 1

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार का यह तो का चयन नहीं कर पाई हो चुप्पी तोड़ते हुए उन्होंने बड़ी बात कह डाली उन्होंने यहां कह दिया था कि अक्षय कुमार ने केवल उनका इस्तेमाल किया और कुछ नहीं? बता दें कि अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कोई बातें नहीं की, लेकिन शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए। जो आज भी काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles