22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

बॉलीवुड के इस कलाकार के साथ रोमांस करना चाहती है मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, बताई अपनी दिली ख्वाहिश

इजराइल में हुए 70वें मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भारत की और से प्रतिनिधित्व करने वाली चंडीगढ़ पंजाब की बेटी हरनाज संधू ने दुनिया भर से आई खूबसूरत कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देते हुए मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया। यह सफलता भारत को 21 साल बाद मिली बता दें कि इसके बाद से ही हर तरफ हरनाज संधू के चर्चे हैं जिन्होंने बहुत छोटी उम्र में ही मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर लिया।

- Advertisement -

Harnaaz Sandhu in Love ofBollywood Star 2

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर हरनाज संधू छाई हुई है। बता दें कि सभी उनकी खूबसूरती की दाद दे रहे हैं। हरनाज भी स्वदेश लौटने के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आ रही है। उनसे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं फैंस हरनाज के जीवन से जुड़ी और उनके सफर से जुड़ी हर जानकारी को जानना चाह रहे हैं।

Harnaaz Sandhu in Love of Bollywood Star 1

बता दें कि हरनाज संधू से जुड़ी तमाम जानकारियां इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनकी एक झलक पाने से लेकर उनके जीवन से जुड़ी तमाम जानकारियों को लगातार मीडिया के माध्यम से फैन जानने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में जब एक बार उनसे पूछा गया कि मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के किस कलाकार के साथ में स्क्रीन शेयर करना और काम करना पसंद करेंगी तो उन्होंने बेझिझक होकर किंग खान शाहरुख खान का नाम लिया।

शाहरुख़ के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती है

Shahrukh Khan Birthday 4

इतना ही नहीं मिस यूनिवर्स ने किंग खान को लेकर जमकर बातें भी की उन्होंने उनके व्यवहार से लेकर उनकी कलाकारी शक्ति जमकर तारीफ की है उनका कहना है कि आज भी उनकी अदाकारी पहले जितनी ही शानदार है और यदि उन्हें मौका मिला तो वे शाहरुख खान के साथ जरूर काम करना चाहेगी या उनकी हमेशा से ख्वाहिश रही है। हरनाज ने शाहरुख खान को एक अच्छे कलाकार के साथ बहुत अच्छा इंसान भी बताया उन्होंने कहा कि बिल्कुल भी नहीं बदले हैं और आज भी पहले की तरह ही अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!