22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

पूजा मिश्रा ने लगाए सलमान और उनके भाइयों पर गंभीर आरोप, कहा नशे में उनके साथ की थी घिनौनी हरकत?

फिल्मी दुनिया के सितारों ने आज अपनी अदाकारी के दम पर करोड़ों दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है लेकिन इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं। जिन्होंने फिल्मों के अलावा अपने व्यक्तित्व और अपने स्वभाव से भी लोगों के दिल में बड़ी पहचान बनाई है। आज बहुत से कलाकार ऐसे हैं। जो अपने काम के अलावा अपने नाम से भी जाने जाते हैं ऐसा ही एक नाम आता है। बॉलीवुड दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान का जो 55 साल के हो चुके हैं जिन्होंने अपना पूरा करियर बॉलीवुड इंडस्ट्री को दिया है।

- Advertisement -

Pooja Mishra Alligation on khan family

इस दौरान उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 55 साल के हो चुके सलमान खान ने आज भी शादी नहीं की है और अक्सर ही में अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चाओं में बने रहता है। सलमान खान एक ऐसे कलाकार है। जिन्होंने अपने अब तक के करियर में बहुत से ऐसे लोगों को बड़े मुकाम पर पहुंचाया है जिन्होंने कभी भी यहां तक आने का सपना भी नहीं देखा होगा। सलमान खान का जीवन विवादों से भरा रहा है उनकी कई लोगों के साथ में कहासुनी भी हुई है। इतना ही नहीं कई मामलों में वे जेल तक जा चुके हैं।

Pooja Mishra Alligation on khan family 1

लेकिन एक महिला द्वारा सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं यह आरोप रेप से संबंधित है महिला ने दावा किया है कि नशे की हालत में सलमान खान के उनके भाइयों ने भी उनके साथ अश्लील हरकत की है। इस तरह के गंभीर आरोप लगाने वाली और कोई नहीं बिग बॉस 5वें सीजन में हिस्सा ले चुकी पूजा है। जिन्होंने #ME TOO कैंपेन के दरमियान कैमरे के सामने सलमान खान और उनके दो भाइयों पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं।

पूजा ने सलमान और सोनाक्षी के परिवार पर उठाई ऊँगलीयां 

Pooja Mishra Alligation on khan family 2

इसके अलावा उन्होंने उनके परिवार पर भी उंगलियां उठाई है। हालांकि यह मामला 1 साल पुराना है पूजा ने इस तरह के गंभीर आरोप फिल्म सुल्तान की रिलीज के समय लगाए थे। बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जो आज भी चर्चाओं का विषय बना रहता है। पूजा का कहना है कि सलमान खान सभी को बेवकूफ बना रहे हैं और अपनी छवि को सुधारने का काम कर रहे हैं। बनाने की वीडियो जून 2020 में जारी किया गया था जिसमें सलमान खान के अलावा शत्रुघ्न सिन्हा पर भी यौन शोषण के आरोप पूजा द्वारा लगाए गए थे।

Pooja Mishra Alligation on khan family 3

पूजा मिश्रा ने अपने बयान में कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं उनका तो यह भी कहना है कि फिल्म दबंग में खुद काम करने वाली थी। लेकिन भाई भतीजावाद के चलते उनको निकाल दिया गया और उनकी जगह सोनाक्षी सिन्हा को काम दे दिया गया। इतना ही नहीं उन्होंने पूरे इस घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कहा है कि दिल्ली में उनके साथ बेहोशी की हालत में सलमान खान और उनके भाई द्वारा अश्लील हरकत की गई थी। यह वीडियो सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में हलचल पैदा हो गई थी। लेकिन उसके बाद से पूजा सभी प्लेटफार्म से गायब हो गई है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!