19.2 C
India
Saturday, January 22, 2022

उर्फी जावेद की पीठ पर दिखे Love Bites, अदाकारा ने खुद बताया किस मिस्ट्री मैन ने की है यह हरकत

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया की रानी बन चुकी है। बता दें कि उन्होंने अपनी अदाओं से कई बड़ी अदाकाराओं को भी पीछे छोड़ दिया है। आज उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल होने लग जाती है। इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने बहुत कम दिनों में ही लोगों के बीच में अपनी हॉटनेस और अपने ड्रेसिंग सेंस से बड़ी पहचान बना ली है। आज उर्फी जावेद किसी की पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है।

- Advertisement -

Urfi Javed with love bite 4

हमेशा ही अपनी बोल्ड अदाओं और कटी फटी ड्रेस के लिए चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने बयानबाजी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। जहां उन्होंने साफ कर दिया था कि वह मुस्लिम समुदाय को ना तो मानती है और ना ही उस समुदाय के लड़कों से शादी करना चाहती है। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया था कि वह इन दिनों भगवत गीता पड़ रही है। उर्फी जावेद ने कई मुश्किलों के दौर से निकलने के बाद यहां तक का मुकाम हासिल किया है।

Urfi javed Love Bites

हाल ही में उर्फी जावेद की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उनके पीठ पर कुछ ऐसे निशान दिखाई दे रहे हैं जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह मैं किसी के द्वारा लव बाइट मिली है। हालांकि उर्फी जावेद टीवी कलाकार को डेट कर चुकी है। लेकिन अब उन से ब्रेकअप करने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं लेकिन हाल ही में आए उनके वीडियो को देखकर फैंस दिखा कर जाता हैरान है और यह जानने की कोशिश में लगे हैं कि उर्फी जावेद को लव बाईट देने वाला मिस्ट्री मैन कौन है?

लव बाईट को लेकर उर्फी ने बताई सच्चाई

Urfi Javed with love bite 2

उर्फी की वायरल होती हुई वीडियो पर लगातार लग रहे कयासों को दूर हटाते हुए अदाकारा ने इस बात का खुलासा किया है कि यहां कोई लव बाइट नहीं है। जबकि कुर्सी पर बैठने के चलते उनकी पीठ पर इस तरह के निशान हो गए हैं जो कि लव बाइट की तरह दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जब से यह वीडियो सामने आया उसके बाद सही और भी जागृत काफी चर्चाओं में है। बता दें कि हमेशा ही अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए पहचाने जाने वाली उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया पर पहली पसंद बन गई है।

Urfi Javed with love bite 3

यही कारण है कि वे किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती ही है। हाल ही में उड़ती आवे ने अपने अकाउंट से एक और वीडियो जारी किया था। जिसमें वह नए साल को लेकर काफी ज्यादा चिंतित थी उन्होंने लिप्सिंग करते हुए इस बात का भी जिक्र किया था कि नए साल आते ही उन्हें आटे की चिंता होने लगी है उनके पास कुछ भी नहीं है। पहले हॉट अदाओं से लोगों के बीच में चर्चा में आई उर्फी जावेद अब सिंपल रूप में भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!