20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

बेटी के सफेद बालों का उड़ा था मजाक, अब चुप्पी तोड़ते हुए जेठालाल ने सभी को दिया करारा जवाब

मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार दिलीप जोशी जो निरंतर 13 सालों से जेठालाल का किरदार निभाते आ रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अपने इसी किरदार से करोड़ों लोगों के बीच में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। बता दें कि हमेशा चर्चा में बने रहने वाले जेठालाल पिछले दिनों अपनी बेटी की शादी को लेकर खूबसूरत लग रहे थे। इस दौरान कि उनकी वीडियो में फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

- Advertisement -

Marriage of Delip Joshi Daughter 1

जिसमें कभी इमोशनल तो कभी अपनी बेटी की शादी में एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे थे। बता दें कि आज भी इन जेठालाल अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। इसका कारण है कि करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद की शादी में सभी को खली थी, वह उनकी बेटी का शादी में सफेद बाल करके अपनी शादी को करना। इन तस्वीरों को लेकर आज भी लोगों के बीच में चर्चाएं चलती रहती है।

jethalal aka dilip joshi gets emotional 1

बता दें कि जेठालाल की बेटी को सफेद बालों के लिए कई तरह के कमेंट का भी सामना करना पड़ा। जब हाल ही में जेठालाल ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि आखिरकार शादी के दौरान उनकी बेटी ने सफेद बाल क्यों किए हुए थे। उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान इस बात को साफ तौर पर कहा कि उनकी बेटी खूब यही चाहती थी कि उनकी जो रियालिटी है।

जेठालाल ने बेटी के बालों पर किया खुलासा

jethalal aka dilip joshi gets emotional 3

उसी में वह शादी करें इसलिए उन्होंने अपने सफेद बालों में ही शादी की लेकिन किसी को नहीं पता था कि बाद में यह छोटी सी बात इतनी बड़ी हो जाएगी। इतनी किया कि उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें इस बात की काफी खुशी है कि उनकी बेटी है जो रियालिटी है उसी में ही खुद को अपनाया है और सबके सामने आई है मैं खुद भी नहीं चाहता हूं कि इंसान अपनी रियलिटी का सामना करें।

jethalal aka dilip joshi gets emotional 2

लेकिन इस बात से भी काफी ज्यादा खफा है कि इतनी सी बात को लेकर आज भी चर्चाएं होती है। बता दें कि दिलीप जोशी की बेटी नियति ने अपने बॉयफ्रेंड यशोवर्धन मिश्रा के साथ 11 दिसंबर को शादी की है। इस दौरान कई जाने-माने चेहरे शादी में शिरकत करने पहुंचे साथ ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के तमाम कलाकार भी दिखाई दिए।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!