Categories: बॉलीवुड

आखिरी बार सिनेमाघरों में दिखेंगे ‘इरफान खान’, जल्द रिलीज होगी उनकी यह फिल्म!

बॉलीवुड : वर्ष 2020 में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां इस दुनिया को छोड़ कर चली गई। जिनकी अदाकारी के लोग दीवाने थे। ऐसे ही दिवंगत अभिनेता इरफान खान थे जिनकी फिल्म रिलीज होने का लोग बेसब्री से इंतजार किया करते थे। वहीं एक बार फिर सभी को इरफान खान की आखिरी फिल्म नए साल में सभी को देखने को मिलने वाली है।

दरअसल, इरफान की यह फिल्म पहले ही बन चुकी थी लेकिन इसे अभीतक रिलीज नहीं किया गया था। वहीं अब इस फिल्म को नए साल में दर्शकों के बीच प्रस्तुत करने का प्लान बनाया गया है। इस फिल्म का नाम है, ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’। फिल्म की कहानी एक आदिवासी महिला नूरन की है जो बिच्छू का जहर उतारने का काम करती है। राजस्थान के जैसलमेर में  मान्यता है कि बिच्छू का काटा हुआ इंसान 24 घंटे में ही दम तोड़ देता है।

बता दें कि फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ के निर्देशक अनूप सिंह तंजानिया हैं। जो अक्सर भारतीय कहानियों पर फिल्में बनाते रहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के निर्माता नए साल के मौके पर दिवंगत अभिनेता इरफान खान की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने की तैयारी में हैं।

फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ के निर्माताओं में से एक अभिषेक पाठक कहते हैं, ‘ये फिल्म एक विशेष कहानी है और इरफान खान के काम को पर्दे पर प्रस्तुत करना हमारे लिए वास्तव में एक सम्मान की बात है। हम यह फिल्म भारतीय सिनेमा के प्रिय सितारे को श्रद्धांजलि देते हुए दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। हमें खुशी है कि हम उनकी इस अंतिम फिल्म को सिनेमाघरों में दिखाएंगे।’ गौरतलब है कि इरफान के करियर की बतौर अभिनेता आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ रही है जो रिलीज हो चुकी है।

Leave a Comment