34 C
Mumbai
Saturday, December 3, 2022

इन कारणों से आज भी नहीं मिल पाई आर्यन खान को बेल, NCB के आगे फेल हुए शाहरुख़ खान के वकील

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में आज एक बार फिर कोर्ट में सुनवाई हुई एनसीबी के वकील और आर्यन खान के वकीलों के बीच लंबी चली लंबी दलीलों के बाद भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है कोर्ट ने आज भी अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है अब बताया जा रहा है कि इस मामले में गुरुवार यानी 14 अक्टूबर को अगली सुनवाई होना है। और इस दौरान ही कोर्ट द्वारा अपना अंतिम फैसला सुनाया जाएगा।

google news

aryan khan in custody

हालांकि अब देखने वाली बात यह होगी कि गुरुवार यानी कल होने वाली कोर्ट में एक बार फिर सुनवाई के दौरान आर्यन खान को बेल मिल पाती है या फिर अभी और उन्हें जेल में ही रहना होगा। शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही तमाम कोशिशें कर रहे हैं कि उनके बेटे को जल्द से जल्द जमानत मिल जाए लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा भी लगातार आर्यन खान के वकीलों को कड़ी टक्कर दी जा रही है जिसकी वजह से कोर्ट भी इस फैसले को सुनाने में जल्दबाजी नहीं कर रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान को आज इसलिए जमानत नहीं मिल पाई क्योंकि जिस जेल में वह अपने न्यायिक हिरासत की सजा काट रहे हैं। वह जेल शाम 5:30 बजे बंद हो जाती है। जिसकी वजह से यह फैसला आज नहीं सुनाया जा सका अब इस मामले को लेकर एक बार फिर गुरुवार यानी 14 अक्टूबर को सुनवाई होना है। बता दें कि आज सुनवाई के दौरान एनसीबी की तरफ से अपनी दलील रखते हुए कहा गया कि आर्यन खान के पास से चाहे सफेद पाउडर ना मिला हो।

google news

लेकिन वह पेडलर के संपर्क में रहें हैं। बता दें कि एनसीबी द्वारा आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप भी लगा है जिसे उनके साथ गिरफ्तार किए गए उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के पास से बरामद किया गया है। और आगे की जांच अभी चल रही है। बता दें कि आज सुनवाई के दौरान आर्यन खान की ओर से जाने-माने वकील अमित देसाई ने पैरवी करी इस दौरान उन्होंने कहा कि आर्यन खान के पास से ना तो सफेद पाउडर बरामद किया गया है और ना ही उनके पास पैसा मिला है।

इतना ही नहीं वकील ने यह भी कहा कि आर्यन के साथ गिरफ्तार की गई मुनमुन को वे नहीं जानते हैं। बता दें कि आर्यन खान के वकीलों की तरफ से उनकी जमानत के लिए पांच बार जमानत की अर्जी दाखिल की जा चुकी है लेकिन अभी तक भी आर्यन खान को जमानत नहीं दिलवा पाए हैं। 11 तारीख को भी सुनवाई नहीं हो पाई थी जिसकी वजह से आर्यन खान को 2 दिन और जेल में रहना पड़ा वही आज भी कोर्ट द्वारा फैसला नहीं सुनाया गया जिसकी वजह से उन्हें एक रात और जेल में ही काटना पड़ेगी।

आर्यन खान की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वे पिछले 4 दिन से ना तो कुछ खा रहे हैं ना ही वे सही से टॉयलेट जा पा रहे हैं इतना ही नहीं पिछले 4 दिनों से नहाए भी भी नहीं है। ऐसे में 1 दिन और उनका जेल में रहना उनके लिए काफी बड़ा दिन रह सकता है। क्योंकि जिस तरह से वे अपने आप को जेल के माहौल में नहीं डाल पा रहे हैं ऐसे में यदि आगे उन्हें जमानत नहीं मिलती है तो उनके लिए जेल में रहना काफी मुश्किल रहेगा।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles