सुशांत को इंसाफ दिलाने बहन श्वेता ने लगाई माता रानी से इंसाफ की गुहार, कहां ”सच को बाहर आने दो दुर्गा मां”

इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उनके द्वारा किए गए फिल्मों में काम के जरिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा बता दें कि 14 जून 2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जीवन लीला समाप्त कर ली थी। उनके निधन नाम लेकर 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया के माध्यम से उनके फैंस उन्हें हमेशा याद करते रहते हैं।

google news

shweta singh kirti said about sushant singh rajput

इतना ही नहीं अभिनेता की बहन श्वेता सिंह कीर्ति जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है वह हमेशा अपने भाई को हर मौके पर याद करती रहती है। श्वेता अपने भाई के निधन के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही है उन्होंने अपने भाई को न्याय दिलवाने के लिए कई तरह के कैंपेन भी चलाया और आज भी वे हर मौके पर अपने भक्तों को याद करती रहती है। हाल ही में नवरात्रि के पावन पर्व पर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत को एक बार फिर याद किया है।

अपने भाई को याद करते हुए श्वेता ने उनकी एक मुस्कुराते हुए तस्वीर को साझा किया है। इतना ही नहीं उन्होंने साथ में माता रानी के यहां भी गुहार लगाई है कि जल्द ही उनके भाई को भी न्याय मिले। श्वेता ने लिखा है कि तुम हमारे दिलों में हमेशा रहोगे तुम हमारी जान हो तुम थे तुम हो और तुम हमेशा रहोगे तुम्हारे जाने के बाद भी बहुत से लोग तुम्हारे लिए संघर्ष कर रहे हैं जिनके दिलों में तुमने अपने प्यार को जगाया है।

google news

shweta singh kirti pray durga maa

इतना नहीं उन्होंने माता रानी से यह भी गुहार लगाई कि सच को सामने आने दो और ताकि हमे भी शांति मिले इसके साथ ही उन्होंने #PreciousSushant भी लिखा है। बहन श्वेता सिंह कीर्ति का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस इसे पढ़कर काफी ज्यादा इमोशनल हो रहे हैं। बता दें कि 34 वर्ष की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया। लेकिन उनके इस तरह चले जाने के बाद से ही लगातार उनके फैंस उन्हें याद करते रहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!