23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

अभिनेत्री पत्नी राधिका को प्रपोज करने से पहले झूठ बोलते थे KGF एक्टर यश, जानिए क्या थी इसकी वजह

मोरंजन की दुनिया में यूं तो कई अभिनेता-अभिनेत्रिया है जिन्होंने इस प्लेटफार्म बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है तो कई ऐसे है जिन्होंने मानो मनोरंजन की दुनिया से दूरियां ही बना ली है। कई सितारे बड़े पर्दे पर अलग-अलग भूमिका में नजर आते है। और लोग इनकी एक्टिंग के दीवाने होते है, इन्हीं में एक कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री के बेताज बादशाह यश जो आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है।

- Advertisement -

yash radhika

जी हां आप सभी लोगों ने 2018 में आई केजीएफ का पहला चैप्टर तो जरूर देखा होगा। इस फ़िल्म के बाद ही यश को पहचान मिली थी आज ऐसा कोई नही होगा जो इन्हें नहीं जानता होगा। देशभर में पहचान बना चुके यश का असली नाम नवीन कुमार गोवड़ा है। ये भी बता दें कि यश की केजीएफ फ़िल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया था । खबरों के मुताबिक केजीएफ का सेकंड चैप्टर भी आने वाला है सब इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

yash radhika 1

वहीं बात करें यश के मनोरंजन की दुनिया में आने की तो इन्होंने साल 2018 से मनोरंजन की दुनिया में पैर रखा था। यश ने फ़िल्म Moggina Manasu से डेब्यू किया था। इस फ़िल्म एक्ट्रेस राधिका पंडित के अपोजिट नजर आए थे । इस फ़िल्म के बाद दोनों में रिलेशन के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। आज राधिका और यश की शादी को करीब 4 साल बीत गए है और दोनों के बच्चे भी है। ये तो रही उनकी फिल्मी करियर की बात लेकिन क्या कभी उनकी लव स्टोरी के बारे में सुना और पढ़ा है नहीं तो आज हम आपको यश और राधिका की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है।

पहली मुलाकात

yash radhika 3

चलिए हम अब यश और राधिका की लव स्टोरी के बारे में भी जान लेते है। ये दोनों साल 2004 में एक टीवी शो के दौरान नंदागोकुला में मिले थे, लेकिन इन दोनों की ये मुलाकात आखिरी मुलाकात लगने लगी क्योंकि दोनों ने एक दूसरे से ज्यादा बात नही की । और शायद इनके किस्मत में मिलना ही लिखा था। इसके बाद साल 2012 में
फिल्म ड्रामा में यश को लीड एक्टर के तौर पर साइन किया गया जिसमें एक बार फिर यश- राधिका की जोड़ी बनी।

दोस्ती कैसी हुई

yash radhika 4

यश और राधिका की दोस्ती का किस्सा भी बहुत दिलचस्प है। इन दोनों ने पहली बार फ़िल्म के सेट पर एक दूसरे से बात करना शुरू की तभी से दोनों की पहली मुलाकात दोस्ती में बदल गई।

यश- राधिका से बोलते थे झूठ

yash radhika 5

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर राधिका से यश क्या झूठ बोलते थे तो बता दें कि यश का राधिका को अपने दिल की बात कहने का तरीका बहुत ही अलग था। यश राधिका से कहते थे कि उनकी जिंदगी में दूसरी कोई लड़की है इस पर राधिका उन्हें कहती थी कि किस तरह अपने प्यार का इज़हार कर सकते है। इसके बाद इनके बीच यूं ही बातों का सिलसिला चलता रहा और वेलेन्टाइन डे पर यश ने राधिका को फोन पर प्रपोज कर दिया।

KGF Chapter 2 का इंतजार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)


वहीं इस साल आने वाली फ़िल्म KGF Chapter 2 का इंतजार लंबा ही होता जा रहा है। पिछले एक साल से कोरोना के कहर की वजह से फिल्म की रिलीज डेट में लगातार बदलाव किया जा रहा है। यदि सबकुछ ठीक रहा तो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया जा सकता है। चर्चा इस बात की भी है कि यदि इस बीच कोरोना की तीसरी लहर आई, तो रिलीज एक बार फिर टाली जा सकती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!