करीना कपूर भी है करोड़ो के बंगले और गाड़ियों की मालकिन, अपने दम पर जीती है आलीशान जिंदगी

पिछले कुछ समय से विवादों में चल रही है करीना कपूर खान कमाई के मामले में भी अपने पति सैफ अली खान से कतई कम नहीं है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म रिफ्यूजी से अपने कदम रखे थे इसके बाद से लगातार उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है।

Kareena Kapoor Khan

इतना ही नहीं करीना हर एक फिल्म के लिए काफी मोटी रकम बसूलती है। लेकिन हाल ही में रामायण में माता सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए की फीस मांगी थी। इस लेकर अभिनेत्री काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है इतना ही नहीं उनके इस बात पर उनकी काफी ज्यादा आलोचना भी की जा रही है। लेकिन आज हम उनकी पर्सनल लाइफ स्टाइल के बारे में बात करने जा रहे हैं।

kareena kapoor khan 1

वैसे तो उन्होंने सैफ अली खान के साथ शादी करके अपना जीवन बसा लिया है लेकिन यदि सैफ अली खान से हटके अभी उनकी सालाना इनकम की बात की जाए तो वह भी करोड़ों में आंकी जाती है। बात की जाए फिल्मी करियर की तो उन्होंने आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही रुतबा बनाया है। उनकी अदाकारी के लोग मुरीद है।

kareena kapoor luxury life

यही कारण है कि वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप लिस्टेड अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। वे बॉलीवुड की महंगी अभिनेत्रियों में आती है। जो एक फिल्म के लिए लगभग 7 से 8 करोड़ रूपए लेती है। बता दें कि करीना के पास अकेले ही 413 करोड़ रुपए की सम्पत्ति है। उनके पति सैफ अली खान की संपत्ति इसमें शामिल नहीं है।

kareena kapoor car

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री की इनकम और संपत्ति साल दर साल लगातार बढ़ती ही जा रही है। जहां उनकी संपत्ति साल 2014 में महज 74.47 करोड़ की थी। जिसमे अभिनेत्री के फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट, स्टेज शो और टूर और रेडियो शो सभी की इनमक शामिल है। फिलहाल करीना कपूर की कुल संपत्ति लगभग 413 करोड़ रुपये है।

kareena kapoor luxury villa

यदि उनके संपत्ति की बात की जाए तो उन्होंने काफी पैसा प्रॉपर्टी और महंगी गाड़ियां खरीदने में भी खर्च किया है। आज उनके पास कई लग्जरी गाड़ी मौजूद है। इतना ही नहीं उनके पास बांद्रा में एक और 4 बीएचके फ्लैट भी मौजूद है जो बेहद ही आलीशान है। इसके साथ ही उनके पास विदेश में भी प्रोपर्टी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *