करीना कपूर उड़ा चुकी है बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों का मजाक, सलमान को कहा सबसे खराब कलाकार

बॉलीवुड अभिनेत्री ज्यादातर अपनी खूबसूरती के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई रहती है। वैसे तो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभी नहीं थी ऐसी मौजूद है जो किसी ने किसी मुद्दे को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोर थी रहती है लेकिन हम जिस अभिनेत्री की आज बात करने जा रहे हैं इन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के मजाक उड़ा कर अपने लिए कई बार मुसीबत भी खड़ी कर ली थी।

Kareena said about bollywood actor

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में बेबो के नाम से मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर की हिंदी मूवी करीना काफी ज्यादा विवादों का सामना कर रही है उन्हें रामायण फिल्म में माता सीता के किरदार के लिए चुना गया था लेकिन इस दौरान उन्होंने अचानक ही अपनी फीस को बढ़ा दिया जो लोगों को नागवार गुजरा और उसके बाद करीना को काफी ज्यादा आलोचना का भी सामना करना पड़ा इतना ही नहीं उन्हें अब इस फिल्म से भी हटा दिया गया है उनकी जगह किसी दूसरी अभिनेत्री को अप्वॉइंट कर लिया गया है।

Kareena Kapoor

लेकिन आज हम जिन मुद्दों के बारे में बात करने जा रहे हैं इनमें करीना ने सारी हदें ही पार कर दी उन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के इस तरह से मजाक उड़ाए जैसे वह कोई नार्मल कलाकार हो। तो चलो करीना द्वारा मजाक उड़ाए गए कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में आपको बताते हैं जिनके बारे में करीना मजाकिया तौर पर क्या-क्या कह गई।

ameesha patel birthday

इस लिस्ट में पहला नाम आता है बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए बहुत कम फिल्मों में काम किया। लेकिन वे उन अभिनेत्रियों की गिनती में आती जिन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही रातों-रात ही बड़ी सफलता हासिल कर ली थी। लेकिन इसके बाद भी वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और अब फिल्मों से दूर है।

kareena kapoor ameesha patel

लेकिन जब उन्हें पहली फिल्म कहो ना प्यार है मिली थी बताया जाता है कि यह फिल्म के लिए करीना कपूर को भी ऑफर दिया गया था। लेकिन करीना ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। उसके बाद में यह ऑफर अमीषा पटेल को मिला और वे इस फिल्म से काफी हिट साबित हुई। बाद में इस फिल्म को लेकर जब करीना ही नहीं इंटरव्यू दिया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं कि मेरी छोड़ी हुई फिल्मों से कोई दूसरा बड़ा स्टार बन गया।

salman khan kareena kapoor

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान का बता दें कि दोनों ही कलाकार एक साथ स्क्रीन भी शेयर कर चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी करीना कई बार सलमान खान के बारे में मजाक में बहुत कुछ कह चुकी है। करीना से एक इंटरव्यू के दौरान सलमान को लेकर सवाल किए गए थे। तो उन्होंने सलमान को खराब अभिनेता बता दिया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा की वे सलमान को पसंद नहीं करती है।

kareena kapoor bipasha basu

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है अपनी अदाओ से हिंदी सिनेमा में लोगों को दीवाना करने वाली मशहूर अभिनेत्री बिपाशा का, बता दें कि करीना और बिपाशा के बीच में एक फिल्म के दौरान इस तरह विवाद पैदा हो गया था कि करीना ने उन्हें काली बिल्ली तक कह दिया था इतना ही नहीं दोनों अभिनेत्री कई सालों तक आपस में बात भी नहीं करती थी और जिसके बाद उन्हें कभी भी एक साथ फिल्मों में भी नहीं देखा गया है।

Aishwarya Rai Bachchan Kareena Kapoor

इस लिस्ट में चौथा नाम आता है करीना ने मजाक में विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय को भी नहीं छोड़ा जब ऐश्वर्या प्रेग्नेंसी के समय एक फिल्म हीरोइन को करने वाली थी। यह फिल्म उन्हें मिली थी। लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस करके यह फिल्म बेबो को दे दी गई थी। फिल्म के बाद जब इंटरव्यू के दौरान करीना को कहा गया कि वे बिल्कुल ऐश्वर्या राय की तरह ही दिख रही थी। तो उन्होंने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि हम दोनों काफी ज्यादा अलग है और हमारी जनरेशन भी काफी अलग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *