अपने ससुर रजनीकांत के बगल में साउथ सुपरस्टार धनुष बना रहे हैं 150 करोड़ का विशाल आशियाना

आज हर वर्ग के लोग मनोरंजन के तौर पर फिल्मों को देखना बहुत ज्यादा पसंद करता है। यही कारण है कि आज के समय में हर इंडस्ट्री के कलाकार की फ्रेंड फॉलोइंग से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उनकी अदाकारी के कितने ज्यादा दीवाने हैं। इतना ही नहीं अपने चाहिता कलाकार की पॉपुलैरिटी लोगों के बीच में इतनी ज्यादा है कि उनकी कोई भी तस्वीर कई घंटों में मिलियन लाइफ पर पहुंच जाती है।

Dhanush Wife Aishwaryaa R Dhanush

जहां फिल्मी दुनिया में एक समय ऐसा था कि जब इमोशनल और धार्मिक पिक्चर ज्यादा चला करती थी। लेकिन पिछले कुछ समय से लोगों का फिल्मों के प्रति अपना टेस्ट बदला है। जिसके चलते आज ज्यादातर फिल्म एक्शन और लवस्टोरी टाइपिंग की बनती है। लेकिन पिछले कुछ समय से यहां भी देखने में आया है कि लोग हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों को देखना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

Aishwaryaa R Dhanush Rajinikanth

बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही साउथ इंडस्ट्री में भी कई दिक्कत कलाकार मौजूद है। बात की जाए प्रभास की तो वह इतने बड़े कलाकार है कि एक फिल्म के लिए ही तो 100 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। लेकिन आज हम जिस कलाकार के बारे में बात करने जा रहे हैं। उनकी अदाकारी ने पिछले कुछ समय में ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)


दरअसल, हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार रजनीकांत के जमाई धनुष (Venkatesh Prabhu Kasthuri Raja) जो कोलावेरी डी गाना गाकर लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने वाले धनुष काफी समय से फिल्मों में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं धनुष बॉलीवुड फिल्म रांझना में सोनम कपूर के साथ में नजर आ चुके हैं। यह फिल्म इतनी ज्यादा हिट साबित हुई थी लोग आज भी इस फिल्म को देखना बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं।

Rajinikanth Dhanush

लेकिन आज हम धनुष की लाइफ स्टाइल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं धनुष साउथ इंडस्ट्री के एक बड़े सितारे हैं। यही कारण है कि उन्होंने अपनी इस इंडस्ट्री से काफी पैसा कमाया है जिसके चलते वे आज आलीशान जिंदगी जी रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)


हाल ही में साउथ सुपरस्टार धनुष को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही अपने ससुर रजनीकांत के साइड में 150 करोड़ रुपए का आलीशान बंगला बनाने जा रहे हैं। जिसकी सुंदरता देखते ही बनेगी। खबरों के अनुसार धनुष का यह आलीशान बंगला लगभग 19000 स्क्वायर फीट में बनकर तैयार होगा। जिसमें सभी सुख-सुविधाओं का खासा ध्यान रखा जाएगा। आपकी जानकारी के अनुसार यह घर चेन्नई के पॉश इलाके में बन रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *