Categories: बॉलीवुड

NCB का शि-कंजा कस्ते ही देश छोड़ कर भागे करण जौहर, private एयरपोर्ट का लिया सहारा

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को छोड़कर चले गए। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी और करण जौहर समेत कई स्टार्स को ट्रोल किया गया। ट्रोलिंग के बाद करण जौहर अब हाल ही में पहली बार परिवार के साथ नजर आए। दरअसल, करण जौहर परिवार के साथ मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट में नजर आए। इस दौरान उनके साथ दोनों बच्चे यश और रूही और उनकी मां भी नजर आईं।

करण ने हाल ही में अनाउंस किया कि वह जल्द ही बच्चों की पिक्चर बुक लेकर आ रहे हैं। करण जौहर ने ट्वीट किया था, ‘आप सभी के साथ कुछ खास शेयर करने के लिए उत्साहित हूं। बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक The big thoughts of little LUV जल्द ही आ रही है। धन्यवाद ट्विंकल खन्ना। पिक्चर बुक juggernaut.in द्वारा प्रकाशित की जाएगी।’

source instagram https://www.instagram.com/p/CFKHqAlA7bs/

ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’

करण की यह पिक्चर बुक उनके माता-पिता के रूप में एक बच्चे को लाने की एक्सपीरियंस से प्रेरित है। करण के इस अनाउंसमेंट पर उन्हें सेलेब्स ने बधाई दी है। बता दें इससे पहले करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘एन अनसूटेबल बॉय’ लिखी है। इस किताब में उनकी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा हुआ था। करण की ऑटोबायोग्राफी काफी चर्चा में रही थी।

करण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ रिलीज होने वाली है। ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लीड रोल में हैं।

वहीं ‘तख्त’ में अनिल कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Leave a Comment