सरोगेसी से पैदा हुई बेटी को पहली बार सीने से लगाने के बाद अपने आंसू नहीं रोख पाए करण जौहर

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता निर्देशक करण जौहर को आज कौन नहीं जानता उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों के माध्यम से हिंदी सिनेमा में प्यार का तड़का लगाया है। आज तक कई बड़ी हिट फिल्म दें चुके करण जौहर का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। वे हाल ही में कंगना रनौत के निशाने पर भी आ गए थे।

karan johar kids2

खेर येतो फिल्मी दुनिया है यहां अनबन होना आम बात है। लेकिन आज हम आपको करण जौहर से जुड़ी एक ऐसी जानकारी देने वाले हैं। जिससे शायद आज तक आप अनजान रहे होंगे। सभी जानते हैं कि करण के दो बच्चें हैं जिनका जन्म सरोगेसी के माध्यम से हुआ है जिन्हें वे अपने सीने से लगाए रखते हैं। वहीं इन बच्चों का नाम यश और रुही है जो बेहद ही ज्यादा क्यूट है।

बिना शादी बने है पिता

karan johar kids3

लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान करण ने अपने बच्चों के जन्म से जुड़ी बातों को लेकर खुल कर बात की है। उन्होंने कहा कि इस तरह बिना शादी किए बच्चों को जन्म देना मेरे लिए बहुत ही कठिन फैसला था। लेकिन एक दिन मेरे अंदर से इक्छा जागी और मैने बच्चों को लेकर फैसल किया। क्योंकि बिना शादी के इतना बड़ा फैसला करना आसान नहीं था।

वहीं इस फैसले को पूरा करने से पहले मैने अपने आप को पूरी तरह से मानसिक रूप से तैयार किया। बिना मां के बच्चों को पालना आसान नहीं होता और मेरे लिए तो यह एक दम नया अनुभव था। लेकिन इन बातों को दूर रखते हुए सरोगेसी का प्लान बनाया और आज दोनों बच्चे 4 साल के हो गई है। करण जौहर दोनों बच्चों के साथ काफी ज्यादा इंजॉय करते हैं।

karan johar kids1

करण जौहर इस पान्डेमिक के चलते अपना ज्यातर समय बच्चों को देते हैं। इतना ही नहीं वे सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरों को अक्सर साझा करते रहते हैं। वहीं वे खुद कहते हैं कि जब उन्होंने पहली बार बेटी को सीने से लगाया था तो वे अपने आंसू नहीं रोख पाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *