एक बार फिर सभी को हंसाने के लिए कपिल शर्मा हुए तैयार, डिजिटल प्लेटफार्म पर जल्द करेंगे एंट्री, भारत में नहीं होगी शूटिंग

कोरोना ने जिस तरह दुनिया को हिला कर रख दिया है। उससे सभी व्यवसाय पर बुरा असर पड़ा है। कोरोना को 1 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। लेकिन अभी भी सभी चीजें पहले की तरह पूर्ण रूप से सामान्य होती नजर नहीं आ रही है। हालांकि इस भारत में इस कोरोना से लड़ने का उपचार खोज लिया है। लेकिन केस एक बार फिर से बढ़ते नजर आ रहे हैं।

kapil show on air

वहीं कोरोना के दौरान बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो अब धीरे धीरे चीजे सामान्य हो रही है। और अब कई फिल्म रिलीज भी की जा रही है। कोरोना से टीवी शो पर भी बुरा असर पड़ा था। इस दौरान कलर्स चैनल के फेमस शो द कपिल शर्मा को भी बंद कर दिया गया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस शो की शूटिंग एक बार फिर से चालू होने जा रही हैं। लेकिन भारत में कोरोना केस होने के कारण इसकी शूटिंग दुबई में होगी।

नेटफ्लिक्स से करेंगे डेब्यू

kapil sharm show will start soon

दरअस्ल, एक बार फिर से लोगों को हंसने के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा तैयार हो गए हैं। और अपना शो वे नेटफ्लिक्स जैसे इंटरनेशनल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने डेब्यू करने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं इसके साथ ही वे जल्द डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत में और खासकर मुंबई में बढ़ते हुए कोरोना के केस के चलते अब कपिल के नए शो की शूटिंग दुबई में होने वाली हैं। इसके लिए उनकी पूरी टीम दुबई जाने वाली है। बता दें कि इस शो की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी।

kapil sharma team in dubai

बता दें कि अपने आने वाले शो में धमाके दर एंट्री करने के लिए कपिल ने पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं। वे अपने आने वाले इस शो में किसी भी तरह की ढील नहीं दे रहे हैं इसके लिए वे लगातार अपनी टीम के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन भी कर रहे हैं। हाल ही में कपिल की एक फोटो भी वायरल हुई थी। जिसमे वे विलचेयर पर बैठे नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *