सोनू सूद के बाद साउथ सुपर स्टार महेश बाबू बने परिवारों के लिए मसीहा ! एक हजार से ज्यादा बच्चों की बचा चुके जान

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के बाद अब साउथ के पॉपुलर हीरो महेश बाबू एक परिवार के लिए मसीहा बने हैं। बता दें कि महेश बाबू को साउथ फिल्म इंडस्ट्री का परप्रिंस भी कहा जाता है। उनकी अदाकारी के लोग दीवाने हैं। वहीं महेश को उनकी उदारता के लिए भी जाना जाता है। वैसे तो अभिनेता अपनी अदाकारी और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा काम किया है। जिसने सभी का दिल जीत लिया।

Mahesh Babu South super star

दरअसल, महेश बाबू ने आंध्र के अस्पतालों के साथ भागीदारी करके आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों की हार्ट सर्जरी में मदद करने का बीड़ा उठाया था। वहीं उनके इस नेक काम से हाल ही में नवजात अंकिथ भार्गव की सर्जरी जान बचाई गई हैं। वहीं इस बात की जानकारी को लोगों तक पहुंचने के लिए। महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बच्चें की सर्जरी की जा करी साझा की है।

Mahesh Babu South super star family

नम्रता ने बच्चे की उसके मां-बाप के साथ तस्वीर साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “दिल को छू लेने वाला रिकवरी का एक और किस्सा। यह जानकर खुशी हुई कि वीएसडी एंड पीडीए के लिए सर्जरी करने वाले अंकित भार्गव को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है। मैं बच्चे की हमेशा बेहतर स्वास्थ की कामना करती हूं।” इस मौके पर उन्होंने हेल्थ एक्सपर्ट्स और आंध्र हॉस्पिटल की पूरी टीम को भी धन्यवाद कहा।

फैंस कर रहें सराहना

वहीं महेश बाबू के इस नेक काम की सभी सराहना कर रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी नम्रता के द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर खूब कमेंट आ रहे हैं। वहीं यह पोस्ट अब तेजी से वायरल भी हो रही हैं। बता दें कि महेश बाबू के इस नेक की सभी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं अभिनेता के इस काम से दूसरों को भी इससे प्रेरणा लेना चाहिए। कई यूजर्स ने लिखा कि महेश बाबू किसी मसीहा से कम नहीं हैं। उन्होंने बच्चे को एक नई जिंदगी दी है। वहीं एक अन्य यूजर का कहना है कि इसके लिए जितना भी शुक्रिया कहा जाए वो कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *