बॉलीवुड में होने वाले भाई भतीजावाद पर बोली काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी, ये सब बेकार की बात है

फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद कोई भी कलाकार इस इंडस्ट्री को छोड़कर जाने के लिए कभी भी राजी नहीं रहता है। लेकिन बहुत से कलाकारों के साथ हालात ऐसे पैदा हो जाते हैं कि उन्हें अचानक ही इस ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़कर जाना पड़ जाता है। हमने अब तक बहुत से ऐसे कलाकारों की खबर सुनी है जिनमें उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाकेदार शुरुआत की लेकिन उसके बाद भी वे ज्यादा समय तक फिल्मी दुनिया में नहीं टिक पाए और अचानक ही गायब हो गए और आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं।

Tanisha Mukherjee on Nepotism

आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं उन्होंने एक समय में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ में अभी नहीं किया है इतना ही नहीं कई हिट फिल्मों में भी नजर आई है लेकिन इसके बाद भी वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से अचानक ही गायब हो गई और आज गुमनामी की जिंदगी जी रही है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी की बता दें कि अभिनेत्री ने फिल्म टैंगो चार्ली में बॉबी देओल और अजय देवगन जैसे बड़े कलाकारों के साथ में काम किया था।

Tanisha Mukerji Kajol

इसके अलावा भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बड़े खुलासे करते हुए बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद के चलते उन्हें बीच में ही अपने करियर को छोड़कर जाना पड़ गया जबकि वे फिल्मी घराने से संबंध रखती है। तनीषा बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन है इतना ही नहीं इंडस्ट्री की रह चुकी मशहूर अभिनेत्री तनुजा की बेटी है। लेकिन इसके बाद भी वह आज नेपोटिज्म का सामना कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)


तनीषा ने कई बड़े खुलासे करते हुए बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाला हर नया कलाकार यह समझता है कि यदि कोई स्टार किड्स होता तो उसे फिल्मी दुनिया में आसानी से काम मिल जाता। जबकि ऐसा नहीं है यदि मेरी कहानी देखी जाए तो मैं नेपोटिज्म का सबसे बड़ा उदाहरण हूं, एक सफल घराने से संबंध रखने के बाद भी में बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा कुछ नहीं कर पाई जिस तरह से लोग मुझसे उम्मीदें लगा रहे थे मैं उन पर खरी नहीं उतर पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanishaa Mukerji (@tanishaamukerji)


अभिनेत्री का कहना है कि जो भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी उम्मीद लगा कर आता है और यदि वह ज्यादा खरा साबित नहीं हो पाता है तो ज्यादातर यही सुनने को मिलता है कि वे नेपोटिज्म का सामना करते हुए इस कलाकार को काम नहीं मिला। जबकि इन सब के लिए में जीता जागता उदाहरण है। बता दें कि अभिनेत्री जन्म के बाद से ही एक स्टाफ इट्स रही है।

Tanishaa Mukerji Kajol

लेकिन मैं अपनी बहनों की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा बड़ी पहचान नहीं बना पाए और आज गुमनामी की जिंदगी जी रखी है। इतना नहीं उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाई भतीजावाद को लेकर कहा है कि यह सब बेकार की बात है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री पर पिछले काफी समय से भाई भतीजावाद को लेकर आरोप लगते हैं जिसके कारण अब तक कई कलाकार सामने आकर अपनी ओर से कई खुलासे भी कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *