24.4 C
India
Wednesday, September 22, 2021

शिव मंदिर का सूखा कुआं उगल रहा 500 और 2 हजार रुपये के नोट, जाने आखिर क्या है सच्चाई?

इंटरनेट की दुनिया में अभी तक आपने सोशल मीडिया या किसी भी माध्यम से खदानों या कुएं से हीरे जवाहरात या पुस्तने सिक्के निकलते देखें होंगें, लेकिन कभी आपने सूखे कुएं से नोट निकलते देखें है नहीं ना तो हम आपकों यूपी के कानपुर की ऐसी ही हैरान करने वाली कहानी बतायेंगे। जिसने हर किसी को हैरान परेशान कर रखा है यहां सूखे कुएं से 500 और 2 हजार के नोट निकल रहे है।

- Advertisement -

Dry Well Kanpur

जी हां ये सब हुआ है उत्तरप्रदेश के कानपुर में जहां एक कुएं से नोट निकलने की खबर ने सबकों हैरान कर दिया है, लोंगों को जैसे ही खबर मिली की कुएं से 100, 200, 500 और 2 हजार रूपये के नोट निकल रहे है तो वहां घटना स्थल पर लोगों के लूटने की होड़ मच गई। बता दें कि कानपुर में एक प्राचीन शिव मंदिर है यहां पर एक कुआं है जो बहुत पुराना है इस कुएं की गहराई करीब 40 फिट है, लेकिन इसमें पानी नहीं है। यहां पर लोग घूमने के इरादे से आते है कुछ लोगों की अचानक इस कुएं में नजर पड़ी तो उसमें नोट पड़े हुए दिखाई दिए।

well spewing 3

आप सभी लोगों ने गोंदी के पेड़ के बारे में तो सुना होगा इसमें लगने वाले फल काफी चिपचिपे होते है। इस फल को युवाओं ने धागों में बांधकर सूखे गहरे कुएं में डाला उस समय जो हुआ सब चौंक गए क्योंकि उस फल में चिपकर 500 और 2 हजार रूपये के नोट बाहर आए। वहीं इस सूखे कुएं में नोट होने की जानकारी गांव में आग की तरह फैल गई, ​धीरे—धीरे घटनास्थल पर लोगों का जनसेलाब सा उमड़ पड़ा। यहां पहुंचें लोगों ने जब अंदर देखा तो उसमें कई नोट पड़े थे। सूत्रों की माने तो अभी तक इस सूखे कुएं से 8 से 9 हजार रूपये निकाले जा चुके है।

well spewing 1

वहीं अभी भी इसमें कितने नोट है कुछ भी पता नहीं चला है, लेकिन जानकारी ये भी मिली है कि इसमें एक मोबाइल फोन भी है जिसे निकाल लिया गया है। बहरहाल जो भी हो इसमें अभी तक ये भी पता नहीं चल पाया है कि अभी इस कुएं में कितने और नोट है लेकिन ये बात भी कि अभी तक प्रशासन ने कोई जानकारी नहीं दी है। इस सूखे कुएं में नोट कहां से आए है इसकी जानकारी अभी जुटाई जा रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!