30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

शॉर्ट वीडियो बनाने वालों की हुई मौज, Instagram Reels की टक्कर में आ रहा Jio का एप, मिलेंगे ये फीचर्स

Jio Reel Short Video App: सोशल मीडिया के इस दौर में वीडियो को लेकर लोगों के बीच में काफी उत्सुकता देखने में आती है। आज हर कोई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो बनाता हुआ नजर आता है। आज हमारे बीच ऐसे बहुत से एप मौजूद हैं। जो वीडियो बनाने का ऑप्शन देते हैं। बता दें कि टिकटोक ने लंबे समय तक लोगों के बीच सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन टिकटोक बंद होने के बाद अब शार्ट वीडियो बनाने के लिए केवल इंस्टाग्राम एप्लीकेशन ही मौजूद है।

google news
Jio Reel Short Video App

इतना ही नहीं फिलहाल तो यूट्यूब द्वारा भी शॉर्ट वीडियो के लिए ऑप्शन दिया जाता है। लेकिन अब इन सब की टक्कर में देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ भी एक शानदार एप लांच करने का प्लान बनाया है। जो लोगों को शॉर्ट वीडियो बनाने का मजा देगा। इतना ही नहीं इसमें यूजर्स को सिल्वर रेड और ब्लू बटन का ऑप्शन दिया जाएगा। यूजर्स की लोकप्रियता के अनुसार इसका चयन किया जाएगा। जियो ने इस एप के लिए रोलिंग स्टोन इंडिया और Creativeland एशिया के साथ में बात की है इसने बीच साझेदारी हुई है।

Jio Platfom जल्द होगा लॉन्च

बता दें कि इस प्लेटफार्म में यूजर्स की लोकप्रियता पूर्ण रूप से ऑर्गेनिक ट्राफिक पर ही निर्भर करेगी इसके आधार पर ही उनका चयन किया जाएगा। इतना ही नहीं यह Platfom एप पेड एल्गोरिद्म के आधार पर कार्य करेगी। इतना ही नहीं इसमें लोगों की पसंद के अनुसार बटन भी दिया जाएगा ताकि अपने पसंदीदा यूजर्स को फॉलो किया जा सके। साथ ही काफी अच्छे फीचर्स इस एप्लीकेशन के अंदर देखने को मिलने वाले हैं।

Jio Reel Short Video App 1

जिओ का यहां शॉर्ट वीडियो एप्लीकेशन पूरी तरह से एंटरटेनमेंट दुनिया से जुड़े लोगों के लिए रहने वाला है जिसके लॉन्चिंग नए साल में देखने को मिल सकती है। इतना ही नहीं इस में चुनिंदा लोगों को गोल्डन बटन भी दिया जाएगा जो कि किसी को भी फॉलो कर सकेंगे। इस बारे में Jio Platforms के CEO किरण थॉमस ने जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने हर एक स्तर में अपने प्लेटफार्म मौजूद करवाए हैं इसमें शार्ट वीडियो को लेकर भी काफी एक्सपीरियंस लोगों को देना चाहते हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles