22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

यूजर के सवालों पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर Mohammad Kaif ने बताई अभिनेत्री Katrina Kaif के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई

आज हिंदी सिनेमा में बहुत ज्यादा कार्य से मौजूद है जिन्होंने दूसरे देश से आकर अपनी अदाकारी का खूब जलवा बिखेरा और आज उनकी गिनती बड़ी अदाकारा के रूप में होती है। इनमें ही एक नाम आता है जानी-मानी अदाकारा कैटरीना कैफ का बता दें कि अभिनेत्री फिलहाल तो अपनी हाल ही में हुई शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है।

- Advertisement -

Mohammad Kaif Katrina kaif Relation 1

उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार विक्की कौशल के साथ शादी की है दोनों एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट करते आ रहे थे। दोनों ही कलाकारों की शादी से जुड़ी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिन्हें फैंस द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है यह शादी काफी ज्यादा ऐतिहासिक रही थी दोनों ही कलाकारों ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए काफी प्लानिंग की और जिसमें वह सफल भी रहे हैं।

कैटरीना का नाम मोहम्मद कैफ के साथ जुड़ा Mohammad Kaif Katrina kaif Relation

वहीं अब शादी खत्म होने के बाद दोनों ही कलाकार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में लग गए हैं और काम पर वापस लौट गए दोनों ने अपना हनीमून भी लंबा नहीं बनाया। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में अभिनेत्री कैटरीना कैफ और भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ से जुड़ी जानकारी आपको देने जा रहे हैं। बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम मोहम्मद कैफ के साथ में भी जोड़ा गया है।

इतना ही नहीं दोनों को कई बार तो बहन भाई तक बताया गया है। तो चलो आपको बताते हैं कि दोनों के बीच में ऐसा क्या रिश्ता है जिसको लेकर अक्सर ही दोनों का नाम साथ में जोड़ा जाता रहा है। भारतीय टीम के खिलाड़ी मोहम्मद कैफ के सरनेम के चलते कई बार उनसे सोशल मीडिया माध्यम से पूछ चुके हैं कि उनका बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ में क्या रिश्ता है?

कैटरीन के पिता का नाम है मोहम्मद कैफ

वहीं इस तरह के सवाल पूछे जाने पर खिलाड़ी बता चुके हैं कि उन्हें भी नहीं पता कि कैटरीना कैफ को ये सरनेम कैसे मिला और वे किस तरह उनसे कनेक्टेड है। अभिनेत्री के परिवार की बात की जाए तो उनके माता-पिता दोनों का भी ज्यादा अलग थे जहां उनके पिता कश्मीरी थे तो उनकी मां सुसैन टरकोटे ब्रिटिश मूल की थी। बता दे कि दोनों जब अभिनेत्री छोटी थी उससे में ही अलग हो गए वहीं उनके पिता का उनकी परवरिश में कोई भी हो बता नहीं रहा है इस बात की जानकारी खुद कैटरीना कैफ इंटरव्यू के दौरान दे चुकी है।

Katrina Kaif Family

बताते चलें कि फिलहाल तो अभिनेत्री कैटरीना कैफ विकी कौशल से हुई है अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है इसके अलावा में जल्द ही बॉलीवुड दबंग खान सलमान के साथ में फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली है। बता दें कि दोनों की जोड़ी को एक साथ देखना फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। उन्हीं पहले भी यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। अब देखना होगा कि टाइगर 3 में दोनों ही कलाकारों का कितना शानदार रूप को देखने को मिलता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!