20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

आशिकी से चर्चा में आए Amitabh Bachchan और Rekha ने नहीं किया 40 साल से एक साथ काम, वजह जान हो जाएंगे हैरान

हिंदी सिनेमा में अपने करियर के 50 साल देने वाली अभिनेत्री रेखा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली रेखा आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी अदाकारा में गिनी जाती है। साल 1954 को मद्रास में जन्मी रेखा आज करोड़ों दिलों पर राज करती है। अपने करियर में अनगिनत फिल्मों में नजर आ चुकी रेखा आज किसी की पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में रहते हुए रेखा का नाम अदाकारी से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा था।

- Advertisement -

amitabh rekha holi

अभिनेत्री का नाम बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के साथ में जोड़ा गया। जिस समय अभिनेत्री रेखा का करियर पीक पर था। उस समय बिग बी और रेखा के बीच में लव लाइफ भी काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही थी। आलम यह था कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन रेखा को उनके साथ काम करते हुए भी देखना पसंद नहीं करती थी। इतना ही नहीं एक बार तो बात इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि सेट पर जाकर ही जया बच्चन ने रेखा को थप्पड़ जड़ दिया था।

Amitabh Rekha Together

अपने करियर में दोनों ही कलाकारों ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता था। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही कलाकारों ने पिछले 40 साल से एक साथ काम नहीं किया है। इसके पीछे की वजह भी काफी ज्यादा हैरतअंगेज रही है। वहीं इस तरह से एक साथ काम ना करने को लेकर जब महानायक अमिताभ बच्चन से इंटरव्यू में सवाल पूछे गए तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि ऐसा कोई काम ही नहीं मिला ताकि एक साथ दोनों काम कर सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बता दें कि एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन से कई तरह के सवाल पूछे गए इस दौरान उनसे यह भी पूछा गया कि वे अपने आने वाले करियर में अभिनेत्री रेखा के साथ में काम करना चाहेंगे या नहीं इसको लेकर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी नहीं मिल रही जिस वजह से दोनों एक साथ काम नहीं कर पा रहे हैं इतना ही नहीं उन्होंने यह भी इच्छा जाहिर की कि कभी उन्हें काम करने का साथ में मौका मिला तो वे जरूर काम करेंगे।

Amitabh Bachchan Crying at kbc 1

दोनों ही कलाकारों की बात की जाए तो इन्हें आखरी बार फिल्म सिलसिले में देखा गया था जिसे यश चोपड़ा द्वारा बनाया गया था। दोनों ही कलाकारों यह आखिरी फिल्म काफी ज्यादा सस्पेंस भरी रही है क्योंकि रियल लाइफ में चल रही अपनी लव स्टोरी इस फिल्म में भी बताई गई है। दरअसल, इस फिल्म में जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाया है तो वहीं उनके ऑपोजिट रेखा ने अमिताभ बच्चन की प्रेमिका का किरदार निभाया और देखा जाए तो रियल लाइफ में भी ऐसा ही चल रहा था।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!