23.9 C
India
Wednesday, September 22, 2021

कोरोना से छात्र ने कविता के माध्यम से की शिकायत, कहा तुम चुनाव से डरते हो! हो रहा वायरल

देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोनावायरस के मामलों ने एक बार फिर सरकार और लोगों की चिंता बढ़ा दी है। बता दें कि एक बार फिर कोरोना का असर देश में देखने को मिल रहा है। और देश में फिर से लॉकडाउन जैसे हालात पैदा हो गए हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों में सरकार भी घिरती हुई नजर आ रही है। जहां एक और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने का अभी लोगों से आग्रह किया जा रहा है।

- Advertisement -

violation in election rally

ऐसे समय में भी राजनीतिक दलों द्वारा लाखों लोगों की सभाओं को संबोधित किया जा रहा है जिसमें जमकर कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई जा रही है। वहीं इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर भी यूजर्स काफी ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। और कई तरह के मीम बनाए जा रहे हैं।

छात्र ने कोरोना पर दी शानदार प्रस्तुति

वहीं हाल ही में एक छात्र का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पिछले एक साल से कोरोना के कारण स्कूल कॉलेज सभी बंद है। बच्चें अपनी पढ़ाई भी नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में एक छात्र ने अपने दिल की बात कविता के माध्यम से सभी के सामने रखी है। और इस छात्र ने कोरोना पर ही शानदार कविता की प्रस्तुति दी है।

school student poetry on corona

बता दें कि कविता में छात्र ने कहा है कि ऐसा लगता है कि तुम केवल चुनाव से डरते हो। जिसके बाद से ही यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। और यूजर्स इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया भी दें रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर लिरीसिस्ट और स्क्रिप्ट राइटर मनोज यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

वीडियो में छात्र कहता है, ‘हमको लगता है कि केवल तुम डरते हो चुनाव से। जाता हूं स्कूल तुम भी आ जाते हो।’ बच्चे ने अपनी कविता में आगे कहा, “खुलते मेरा स्कूल तुम आ जाते हो कोरोना।” वहीं मनोज यादव ने बच्चे के इस वीडियो को शेयर करते हुए। काफी अच्छी बात लिखी है। वीडियो में जिस तरह छात्र द्वारा चुनाव का नाम जोड़ा जा रहा है। इससे यूजर्स वीडियो को खूब देख रहे हैं। और वायरल भी कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!