सुशांत सिंह की दोस्त स्मिता पारिख का बड़ा खुलासा, रिया को खास मकसद से भेजा गया था उनकी जिंदगी में!

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले को 10 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन आज भी इस मामले से जुड़े कई राज आए दिन सामने आते रहते हैं। जहां एक और सुशांत राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती पर इस मामले में मुख्य रूप से शामिल दिखाई देती है और उन्हें एक अन्य केस के चलते जेल की हवा भी खानी पड़ गई थी।

sushant singh painting

वहीं यह मामला आज भी सीबीआई के पास जांच में चल रहा है और अभिनेता के फैंस और परिवार वालों को इस मामले को लेकर उम्मीद है कि जल्द ही कोई बड़ा खुलासा होगा। सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल पाएगा, लेकिन इस केस में शुरू से ही सुर्खियों में रही रिया चक्रवर्ती को लेकर भी कई बातें अब सामने आने लगी है।

बता दे हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत से पहले एक अन्य अभिनेता को भी डेट कर चुकी है और वे लगातार उनसे बात भी किया करती थीं। बता दें कि इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दिवंगत अभिनेता की दोस्त रही स्मिता पारिख ने कही उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि रिया सुशांत सिंह से पहले आदित्य रॉय कपूर को डेट कर चुकी है।

sushant girlfriend rhea

स्मिता ने किया आदित्य कपूर का जिक्र

वहीं स्मिता पारिख का यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट में आदित्य रॉय कपूर के साथ बात करने से लेकर और भी अन्य बातों को सबके सामने रखा है जिससे एक बार फिर यह चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के निशाने पर आ गई है और फैन एक बार फिर रिया चक्रवर्ती की आलोचना कर रहे हैं।

बताते चलें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर की है जिसमें वह रविंद्र नाथ टैगोर की किताब पढ़ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि पिछले कई दिनों से वे लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही है और अलग-अलग स्थानों पर उन्हें सपोर्ट भी मिल रहा है। इससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत को लगभग भुला चुकी है और अपनी लाइफ में आगे बढ़ने के लिए सतत प्रयास कर रही है।

Aditya roy kapoor with rhea chakraborty

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *